बॉलीवुड की सबसे अमीर फैमिली का है ये लड़का, पिता-भाई की कमाई का नहीं हिसाब, लेकिन ये है फ्लॉप फिल्मों के सरताज

इस तस्वीर में दिखाई दे रहा रहा क्यूट सा बच्चा इस फिल्म इंडस्ट्री के काफी मशहूर खानदान से है. ये बच्चा जिस शख्स की गोद में है वो खुद इंडस्ट्री की मशहूर शख्सियत हैं. इनकी कलम से बॉलीवुड की कई सुपर-डुपर हिट फिल्में लिखी गई हैं.

बॉलीवुड की सबसे अमीर फैमिली का है ये लड़का, पिता-भाई की कमाई का नहीं हिसाब, लेकिन ये है फ्लॉप फिल्मों के सरताज

बॉलीवुड की अमीर फैमिली का ये लड़का

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है जिसमें नेपोटिज्म पर अक्सर चर्चा होती है. आमतौर पर ये समझा जाता है कि मशहूर हस्तियों के करीबी लोगों के लिए यहां राह बेहद आसान होती है. लेकिन हर बार ऐसा होना कतई जरूरी नहीं है. यकीन नहीं आता तो इस तस्वीर को जरा गौर से देखिए. इस तस्वीर में दिखाई दे रहा रहा क्यूट सा बच्चा इस फिल्म इंडस्ट्री के काफी मशहूर खानदान से है. ये बच्चा जिस शख्स की गोद में है वो खुद इंडस्ट्री की मशहूर शख्सियत हैं. इनकी कलम से बॉलीवुड की कई सुपर-डुपर हिट फिल्में लिखी गई हैं. जबकि इनके भाईजान को पूरे इंडस्ट्री में भाईजान के नाम से ही पहचाना जाता है. 

इन फिल्मों में किया काम

अब भी यदि आप इस बच्चे को नहीं पहचान सके हैं तो हम आपको बता दें कि ये जनाब अरबाज खान है. वैसे अरबाज खान की पहचान महज सलमान खान के भाई या मलाइका अरोड़ा के पूर्व शौहर के बतौर नहीं है. अरबाज ने हैलो ब्रदर, दरार, शूटआउट एक लोखंडवाला, दबंग जैसे कई फिल्में की हैं. जिसमें उनके काम को सराहा भी गया है. लेकिन अपने दम पर किसी फिल्म का सुपरहिट बनाने का श्रेय अरबाज खान को नहीं मिल सका. ऐसे में अगर कमाई की बात करें तो अरबाज मियां अपने पापा और भाई से कहीं पीछे नजर आते हैं. 

ये है कमाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खान परिवार में अकेले सलमान खान की ही नेटवर्थ 2000 करोड़ से कहीं ज्यादा बताई जाती है. जबकि पिता सलीम खान, जो अब काम करना लगभग बंद कर चुके हैं, उनकी नेटवर्थ 1000 करोड़ के करीब आंकी जाती हैं. इसकी तुलना में अरबाज खान की नेटवर्थ 500 करोड़ के आस-पास आंकी  जाती है, जो जाहिर है कि पिता और भाई सलमान की तुलना में काफी कम है. खान ब्रदर्स की तिकड़ी के तीसरे भाई सोहेल खान की नेटवर्थ 300 करोड़ से अधिक है.