इस एक्ट्रेस ने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को बताया 'कला का एक नमूना', कहा- 'आपको हर चीज में गंदगी दिखाई देती है'

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर लोगों की राय बटी हुई दिखाई दे रही है. एक तरफ जहां कुछ लोगों ने न्यूड फोटोशूट करवाने पर अभिनेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है.

इस एक्ट्रेस ने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को बताया 'कला का एक नमूना', कहा- 'आपको हर चीज में गंदगी दिखाई देती है'

रणवीर सिंह

नई दिल्ली: रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट का बॉलीवुड अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने भी सपोर्ट किया है. उन्होंने इस फोटोशूट के लिए रणवीर सिंह की तारीफ की है. इतना ही नहीं चित्रांगदा सिंह ने अभिनेता के फोटोशूट कला का एक नमूना बताया है.

मामले से जुड़ी अहम जानकारियां :

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर लोगों की राय बटी हुई दिखाई दे रही है. एक तरफ जहां कुछ लोगों ने न्यूड फोटोशूट करवाने पर अभिनेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. वहीं बॉलीवुड के कई सितारे रणवीर सिंह के फोटोशूट का खुलकर सपोर्ट तक रहे हैं. अब रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट का बॉलीवुड अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने भी सपोर्ट किया है. उन्होंने इस फोटोशूट के लिए रणवीर सिंह की तारीफ की है. इतना ही नहीं चित्रांगदा सिंह ने अभिनेता के फोटोशूट कला का एक नमूना बताया है. 

चित्रांगदा सिंह ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बात की. इस दौरान उन्होंने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर कहा, 'यह पहली बार नहीं है जब किसी अभिनेता ने पोस्ट किया है, आप न्यूड्स जानते हैं. मैं वास्तव में महसूस करती हूं, चाहे वह पुरुष हो या महिला, यह उसका शरीर है; यह उनका फैसला है. हम 21वीं सदी में हैं, साड़ी या स्कर्ट पहनना या शॉर्ट्स पहनना या जो कुछ भी आप पहनना चाहते हैं, यह उसका अपना फैसला है. यही वह न्यूनतम है जो हम संभवत दे सकते हैं- एक स्वतंत्र दुनिया में, एक स्वतंत्र देश के लिए. आप उन्हें जज किए बिना जानते हैं.'

अभिनेत्री ने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि वह  इस फोटोशूट में अद्भुत लग रहा था. उसे पास एक शानदार बॉडी है और यह कला का एक टुकड़ा है, मुझे लगता है. और कला और चीजों को देखने में सक्षम होने के लिए आपके पास सही तरह की नजर होनी चाहिए. अगर आप गलत देखते हैं, अगर आपको हर चीज में गंदगी दिखाई देती है तो शायद आपके दिमाग से कुछ लेना-देना है. मुझे खेद है. मेरा मतलब है कि कल अगर कोई लड़की स्कर्ट पहनकर जाती है, तो आपको वह गलत लगता है, तो आप दिमागी तौर से बीमार है. मैं रणवीर के लिए ठीक यही बात कहूंगा.' इसके अलावा चित्रांगदा सिंह ने और भी ढेर सारी बातें की. 

रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण मनीष मल्होत्रा के शो में बने शोस्टॉपर