सनी देओल के साथ दिख रही ये एक्ट्रेस कम उम्र में बन गई थीं सुपरहिट हीरोइन, एक हादसे ने खत्म कर दिया सब कुछ

सनी देओल के साथ तस्वीर में दिख रही ये एक्ट्रेस कम समय में यंग सेंसेशन बन गई थी, लेकिन नियती को कुछ और ही मंजूर था और बेहद कम उम्र में इस अदाकारा ने इस दुनिया को अलविदा कर दिया. क्या अब आप इस खूबसूरत लड़की को पहचान पाए?

सनी देओल के साथ दिख रही ये एक्ट्रेस कम उम्र में बन गई थीं सुपरहिट हीरोइन, एक हादसे ने खत्म कर दिया सब कुछ

सनी देओल के साथ नजर आ रही इस एक्ट्रेस को पहचाना क्या

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री जिनकी मासूम अदाओं को देख पहली ही फिल्म के आते ही लोग उनकी दीवाने हो गए. भूरी खूबसूरत आंखें और बेहद खूबसूरत सा चेहरा, इस अभिनेत्री ने बेहद कम समय में बहुत बड़ा नाम कमा लिया. सनी देओल के साथ तस्वीर में दिख रही ये एक्ट्रेस कम समय में यंग सेंसेशन बन गई थी, लेकिन नियती को कुछ और ही मंजूर था और बेहद कम उम्र में इस अदाकारा ने इस दुनिया को अलविदा कर दिया. क्या अब आप इस खूबसूरत लड़की को पहचान पाए?


सनी देओल के साथ अपनी पहली ही फिल्म ‘विश्वात्मा' में स्क्रीन शेयर करने वाली ये कोई और नहीं दिव्या भारती हैं. जिनकी खूबसूरती के चर्चे हर तरफ थे और कुछ ही समय में बॉलीवुड की फीमेल सुपरस्टार बन गई थीं.

साल 1990 में तेलुगु भाषा की फिल्म 'बोब्बिली राजा' के साथ दिव्या भारती ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. इसके दो साल बाद महज 19 साल की उम्र में दिव्या ने बॉलीवुड में एंट्री ली. फिल्म का गाना ‘सात समंदर पार' आज भी लोगों को झूमने और नाचने पर मजबूर कर देता है.

दिव्या ने शाहरुख खान, ऋषि कपूर और सुनील शेट्टी जैसे बड़े एक्टर्स के साथ स्क्रीन शेयर किया. फिल्म 'दीवाना','दिल का क्या कसूर', 'शोला और शबनम',  'बलवान' और 'दिल ही तो है' जैसे फिल्मों के साथ वह 90 के दशक में एक बड़ा नाम बन गईं. हालांकि 5 अप्रैल 1993 की रात एक पांच मंजिली इमारत से गिर कर उनकी मौत हो गई, लेकिन दिव्या के फैंस आज भी उन्हें नहीं भूल पाएं हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"मैं अहंकार नहीं रखती :" अपनी सफलता पर बोलते हुए प्रियंका चोपड़ा