श्रीदेवी का पहला पति था मां के साथ दिख रहा ये एक्टर, लगातार 33 फ्लॉप फिर दी पहली 100 करोड़ की फिल्म...पहचाना क्या?

एक बहुत बड़े सुपरस्टार की बचपन की एक फोटो सामने आई है, जिसे पहचान पाना फैन्स के लिए किसी एग्जाम से कम नहीं है. आपको जानकर हैरानी होगी बोनी कपूर नहीं बल्कि इस बच्चे को श्रीदेवी का पहला पति कहा जाता है.

श्रीदेवी का पहला पति था मां के साथ दिख रहा ये एक्टर, लगातार 33 फ्लॉप फिर दी पहली 100 करोड़ की फिल्म...पहचाना क्या?

श्रीदेवी का पहला पति था ये बच्चा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में किसी भी स्टार की किस्मत को बुलंदी पर पहुंचने में देर नहीं लगती और सूरज ढलने लगे तो करियर को भी लुढ़कने में ज्यादा वक्त नहीं लगता. हिट पर हिट देते रहने से सितारा शीर्ष पर बना रहता है. जहां एक दो फिल्म फ्लॉप हुई नहीं कि चमक घटने लगती है. लेकिन तस्वीर में दिख रहे इस बच्चे की किस्मत का फैसला चंद फिल्में नहीं कर सकती थीं. ये तो फिल्मी फलक पर चमकने के लिए तैयार था. लगातार फ्लॉप फिल्मों पर एक फिल्म इस कदर भारी पड़ी कि इस बच्चे को सब इंडिया का माइकल जैक्सन कहने लगे.

33 फिल्में फ्लॉप फिर बना नया इतिहास

ये तस्वीर है मिथुन चक्रवर्ती की, जिनकी फिल्मी पारी बेहद लंबी रही है. मिथुन चक्रवर्ती ने एक्शन, रोमांस के साथ साथ डांसिंग स्टार के तौर पर अपनी खास पहचान बनाई है. मिथुन चक्रवर्ती के करियर में एक दौर ऐसा भी आया था कि उनकी एक के बाद एक फिल्में फ्लॉप हो रही थीं. उन्होंने लगातार 33 फिल्में फ्लॉप दीं. हालांकि उनकी पॉपुलैरिटी इतनी ज्यादा थी कि उसके बाद भी उनके हाथ में 12 फिल्में थीं, जिसमें से एक थी डिस्को डांसर. ये फिल्म रिलीज हुई और कुछ ही दिनों में सौ करोड़ कमाने में कामयाब रही.

श्रीदेवी से शादी 

मिथुन चक्रवर्ती का नाम बॉलीवुड की कई हसीनाओं के साथ भी जुड़ा. मिथुन चक्रवर्ती का नाम को-स्टार रंजीता, योगिता बाली, सारिका और अन्य अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा, लेकिन श्रीदेवी के साथ उनके अफेयर की चर्चा सबसे ज्यादा हुई. कहते हैं कि श्रीदेवी से एक्टर ने शादीशुदा होते हुए भी शादी कर ली थी. आज भी मिथुन चक्रवर्ती को श्रीदेवी के पहले हस्बैंड के तौर पर जाना जाता है. हालांकि इस बात की भनक जब मिथुन की पत्नी योगिता बाली को हुई तब मिथुन ने श्रीदेवी संग रिश्ता खत्म करना ही बेहतर समझा.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com