इस एक्टर ने 180 से भी ज्यादा दीं फ्लाप फिल्में, फिर भी कहलाता है बॉलीवुड का टॉप एक्टर

बॉलीवुड में उसी स्टार की तूती बोलती है जो सबसे ज्यादा हिट फिल्में देता है. लेकिन आज हम बात कर रहे हैं उस स्टार की जिसने अपने करियर में सबसे ज्यादा फ्लॉप फिल्में दी हैं.

इस एक्टर ने 180 से भी ज्यादा दीं फ्लाप फिल्में, फिर भी कहलाता है बॉलीवुड का टॉप एक्टर

बॉलीवुड के इस हीरो के नाम पर दर्ज है सबसे ज्यादा फ्लॉप फिल्में

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में जब हम सुपरस्टार की बात होती है तो सबसे पहले उन फ़िल्मी सितारों का ज़िक्र होता है जिन्होंने कई शानदार और हिट फिल्में दी हैं. वैसे तो ऐसे कई सारे नाम हैं जिन्होंने अपने करियर में ढेर सारी हिट फिल्में दी हैं. लेकिन आज हम उस खास स्टार की बात कर रहे हैं जिसने अपने करियर में सबसे ज्यादा फ्लॉप फिल्में दी हैं, इसके बावजूद उनका नाम इंडस्ट्री के एक सफल स्टार के रूप में गिना जाता है. हैरानी की बात यह है कि बॉलीवुड में भले ही इस एक्टर का नाम फ्लॉप एक्टर्स में गिना जाता हो लेकिन इस हीरो को अपनी पहली ही फिल्म के लिए नेशनल अवार्ड से नवाज़ा गया था. आप सोच रहे होंगे कि ये कौन स्टार है तो चलिए आपको बता देते हैं.

फ्लॉप देने के मामले में नंबर हैं डिस्को डांसर 
इस स्टार का नाम है मिथुन चक्रवर्ती. जी हां मिथुन चक्रवर्ती ही वो अभिनेता हैं जिन्होंने अपने करियर में सबसे ज्यादा यानी 180 से भी ज्यादा फ्लॉप फिल्में दी हैं. मिथुन चक्रवर्ती ने अपने करियर में ढेर सारी फ्लॉप दी हैं और इनकी संख्या उनकी हिट फिल्मों से ज्यादा है. ये अनचाहा रिकॉर्ड होने के बावजूद मिथुन चक्रवर्ती बॉलीवुड के बहुत ही चहेते स्टार हैं और वो अभी तक काम कर रहे हैं. मिथुन  दा के करियर की बात करें तो उन्होंने बहुत सारी फिल्मों में काम किया है, उन्होंने अपने करियर में करीब 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है और उनकी फ्लॉप फिल्मों का औसत 60 फीसदी है. देखा जाए तो नब्बे के दशक में मिथुन चक्रवर्ती ने बहुत सारी फिल्में की लेकिन उनमें से अधिकतर पिट गई, लेकिन इसके बावजूद मिथुन चक्रवर्ती को लगातार काम मिलता रहा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान ने रणवीर सिंह और एपी ढिल्लों को गले लगाया