हीरामंडी के लिए इस एक्टर ने 15 महीने तक दिया ऑडिशन और मिला सिर्फ तीन दिन का रोल

संजय लीला भंसाली की हीरामंडी के साथ ओटीटी पर डेब्यू करने जा रहे हैं. इस वेबसीरीज की कास्ट में शामिल ताहा शाह ने बताया कि कैसे उन्हें इसमें काम मिला.

हीरामंडी के लिए इस एक्टर ने 15 महीने तक दिया ऑडिशन और मिला सिर्फ तीन दिन का रोल

ताहा शाह को कैसे मिली हीरामंडी ?

नई दिल्ली:

एक्टर ताहा शाह बदुशा जो जल्द ही आने वाली सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में दिखाई देंगे ने बताया कि उन्हें ये रोल कैसे मिला. ताहा ने शेयर किया कि उन्होंने शो में हिस्सा लेने के लिए 15 महीने तक ऑडिशन दिया था. ताहा ने सीरीज में नवाब ताजदार बलूच का किरदार निभाया है जो लेखक संजय लीला भंसाली का ओटीटी डेब्यू है. अपनी ऑडिशन जर्नी के बारे में बात करते हुए एक्टर ने शेयर किया, “महान लोगों के साथ काम करने का सपना देखने के बाद संजय लीला भंसाली मेरी लिस्ट में सबसे ऊपर थे. उनके शो के लिए मुझे पंद्रह महीने तक लगातार ऑडिशन देने पड़े और आखिरकार वह मौका आ गया. रोल तो मिला लेकिन केवल तीन दिन का. लेकिन मैं आभारी था कि मुझे उनकी गाइडेंस में काम करने का मौका मिला. उनसे मिलना अनरियल था और तभी उन्होंने मुझे हैरान कर दिया और एक अहम किरदार ताजदार के सबसे अच्छे दोस्त के लिए स्क्रीन टेस्ट देने का सजेशन दिया.

ताहा ने आगे कहा, "मुझे नहीं पता था यह तो बस शुरुआत थी. स्क्रीन टेस्ट के बाद संजय ने मुझे फिर से बुलाया और ऑफर दिया कि मैं मेन कैरेक्टर ताजदार के लिए कोशिश करूं. इससे खुश मैं एक ऐसे सफर पर निकल पड़ा जिसके बारे में मुझे पता था कि यह अविस्मरणीय होगा. 'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, संजीदा शेख और अदिति राव हैदरी भी हैं. यह सीरीज ब्रिटिश राज के खिलाफ भारतीय आजादी आंदोलन के दौरान लाहौर के हीरा मंडी के रेड-लाइट एरिया में मालकिनों की जिंदगी के बारे में है. बता दें कि 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' 1 मई को नेटफ्लिक्स पर आएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)