इस एक्टर की फिल्म ने चमका डाला सलमान खान का करियर, फोटो में पहचानें तो जानें

सलमान खान की एक्शन फिल्म 'वॉन्टेड' साल 2009 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने सलमान खान को बॉलीवुड का एक्शन स्टार बना डाला था. जानें कौन है यह एक्टर.

इस एक्टर की फिल्म ने चमका डाला सलमान खान का करियर, फोटो में पहचानें तो जानें

इस एक्टर की फिल्म ने चमकाया सलमान का करियर

नई दिल्ली :

सलमान खान की एक्शन फिल्म 'वॉन्टेड' साल 2009 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने सलमान खान को बॉलीवुड का एक्शन स्टार बना डाला था. इस फिल्म में सलमान खान के अंदाज और स्वैग को खूब पसंद किया गया था. एक तरह से सलमान खान के करियर में इस फिल्म को टर्निंग पॉइंट भी माना जाता है. सलमान खान की यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म 'पोकिरी' का रीमेक थी. इस फिल्म में महेश बाबू लीड रोल में थे. महेश बाबू ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. यह फोटो साउथ के सुपरस्टार के बचपन की फोटो है.

0hvci798

महेश बाबू ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें लिखा, 'मेरे ऊपर इनका सबसे ज्यादा असर रहा है. यह ऐसे शख्स हैं, जिन्हें देखर में बड़ा हुआ हूं. मेरे अनाया को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई. हमेशा सेहतमंद और खुश रहें.' इस तरह महेश बाबू की यह फोटो काफी वायरल हो रही है और फैन्स के मजेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं. कोई मस्त बाबू लिख रहा है तो कोई हीरो बाबू. इस तरह कमेंट्स का सिलसिला थम नहीं रहा है. 

महेश बाबू की फिल्मों की बात करें तो वह तेलुगू सिनेमा के सुपरस्टार हैं. वह तेलुगू एक्टर कृष्णा के बेटे हैं. महेश बाबू ने चार साल की उम्र में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. बतौर लीड एक्टर महेश बाबू ने राजाकुमारूडु (1999) से करियर की शुरुआत की. उनकी सुपरहिट फिल्मों में मुरारा (2001), ओक्काडु (2003), अताडु (2005), पोकिरी (2006), डूकुडु (2011) और बिजनेसमैन (2012) जैसी फिल्मों में काम किया है. 

Bhojpuri एक्टर खेसारी लाल यादव बोले- किसान नहीं तो हम नहीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com