ये बॉलीवुड सितारे हैं देश से दूर फिर भी खेलते हैं हरे, पीले, लाल, गुलाबी रंगों से होली

कई सितारे हैं जो होली के मौके पर या तो बाहर होते हैं या फिर बाहर ही कहीं बस चुके हैं. लेकिन रंगों से भरी इस संस्कृति को बिसरा नहीं पाए हैं. रंगों की बौछार के जरिये ये बॉलीवुड स्टार्स पराये देश को भीअपना बना लेते हैं.

ये बॉलीवुड सितारे हैं देश से दूर फिर भी खेलते हैं हरे, पीले, लाल, गुलाबी रंगों से होली

ये बॉलीवुड सितारे हैं देश से दूर फिर भी खेलते हैं रंगबिरंगी होली

नई दिल्ली:

होली का खुमार पूरे बॉलीवुड को अपने रंग में डुबो लेता है. इस खुमार से तो वो सितारे भी नहीं बच पाते हैं जो सात समंदर पार दूर देश में हैं. लेकिन जब भी होली आती है विदेशी धरती को भी अलग-अलग रंगों से रंगीन कर देते हैं. ऐसे कई सितारे हैं जो होली के मौके पर या तो बाहर होते हैं या फिर बाहर ही कहीं बस चुके हैं, लेकिन रंगों से भरी इस संस्कृति को बिसरा नहीं पाए हैं. रंगों की बौछार जब बॉलीवुड के गलियारों में उड़ती है तो कुछ बूंदें उन तक पहुंच ही जाती हैं जिसके बाद वो भी पराए देश को इन रंगों के साथ अपना बना लेते हैं.

प्रीति जिंटा

शादी के बाद प्रीति जिंटा अमेरिका में ही बस गईं. प्रीति जिंटा ने देश जरूर छोड़ा लेकिन बॉलीवुड और इंडियन कल्चर से नाता नहीं तोड़ा. हर साल वो  विदेशी धरती पर जोरशोर से होली खेलती हैं. इस सेलिब्रेशन की फोटोज भी वो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. पिछले साल अपने पति जीन गुडइनफ के साथ उन्होंने होली की फोटो शेयर करते हुए लिखा हैप्पी होली पति परमेश्वर.

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा के हुनर के डंके तो हॉलीवुड में भी बज रहे हैं. कुछ म्यूजिक एल्बम और फिल्म के लिए हॉलीवुड का रुख करने वाली प्रियंका चोपड़ा अपने पिया के घर को ही अपना घर बना चुकी हैं. निक जोनस के साथ वो अमेरिका में ही सेटल हो चुकी हैं, लेकिन अपने त्योहार मनाना नहीं भूलतीं. होली के मौके पर भी लाल हरे रंगों से सराबोर पीसी और निक जोनस की तस्वीरें वायरल होती है. उनके सास ससुर भी जोरशोर से ये त्योहार मनाते हैं.

पूजा बत्रा

कुछ चुनिंदा फिल्में करने के बाद पूजा बत्रा ने भी लॉस एंजिलिस में आशियाना बसाया है. हालांकि त्योहार उन्हें अब भी भारत और बॉलीवुड से जोड़े हुए हैं. पूजा बत्रा होली बहुत दिल से मनाती हैं. कई बार तो ये त्योहार और कुछ पुराने दोस्त उन्हें भारत तक खींच लाते हैं. वो बॉलीवुड से भले ही दूर हों लेकिन अपने पुराने यारों के साथ ये त्योहार जरूर मनाती हैं.

मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेरावत भी कुछ सिजलिंग फिल्म्स करने के बाद लॉस एंजिल्स में जा बसी हैं. यहां उनकी होली पार्टी के चर्चे दूर दूर तक होते हैं. जिसमें वो अपने कुछ दोस्तों के अलावा अपने अमेरिकी पड़ोसियों को बुलाना नहीं भूलतीं. इस पार्टी में जी भर कर अबीर गुलाल उड़ते हैं. पर, मल्लिका शेरावत हर पार्टी में ये जरूर एश्योर करती हैं कि उनकी हर होली हर्बल और नेचुरल रंगों के साथ सेलिब्रेट की जाए.

कबीर बेदी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कबीर बेदी को विदेशी धरती पर बसे एक अरसा हो चुका है. हालांकि उनकी दमदार आवाज और आकर्षक शख्सियत अक्सर बॉलीवुड के पर्दे पर सुनाई या दिखाई दे जाती है. इतने सालों से देश की माटी से दूर होने के बावजूद कबीर बेदी गुलाल से दूरी नहीं बना पाए. अक्सर होली के मौके पर वो दोस्तों या कुछ करीबियों के साथ रंगों में घुले मिले नजर आते हैं.