नेहूप्रीत की लेटेस्ट तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल, ब्लैक अटायर में एक दूसरे को कॉम्प्लीमेंट करता नजर आया ये एडोरेबल कपल

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह इंडस्ट्री के वन ऑफ द मोस्ट फेवरेट कपल्स में से एक हैं. कभी टेलीविजन स्क्रीन पर तो कभी सोशल मीडिया पर दोनों अपनी लव मैरिड लाइफ की वजह से छाए रहते हैं.

नेहूप्रीत की लेटेस्ट तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल, ब्लैक अटायर में एक दूसरे को कॉम्प्लीमेंट करता नजर आया ये एडोरेबल कपल

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली :

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह कभी भी एक दूसरे से अपना प्यार एक्सप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ते फिर चाहें वो ऑनस्क्रीन हो या फिर सोशल मीडिया. दोनों अक्सर एक दूसरे को स्पेशल फील कराते हुए नजर आते हैं. यही वजह है कि नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत सिंह की क्यूट और एडोरेबल जोड़ी और उनका प्यार फैंस का दिल जीत लेती है. एक बार फिर रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़ की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.  इन तस्वीरों में नेहा और रोहनप्रीत की बॉन्डिंग देखने लायक है. 

 नेहूप्रीत की लेटेस्ट तस्वीरों ने सभी को किया अट्रैक्ट

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह इंडस्ट्री के वन ऑफ द मोस्ट फेवरेट कपल्स में से एक हैं. कभी टेलीविजन स्क्रीन पर तो कभी सोशल मीडिया पर दोनों अपनी लव मैरिड लाइफ की वजह से छाए रहते हैं. एक बार फिर नेहा और रोहनप्रीत की लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है.  नेहा कक्कड़ ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी और रोहनप्रीत की कुछ तस्वीरें अपलोड की है. इन तस्वीरों में दोनों ब्लैक अटायर में नजर आ रहे हैं.  फोटोज़ में नेहा जहां ब्लैक कलर का लॉन्ग गाउन पहने हुए दिखाई दे रही हैं  वहीं अपनी लेडी लव को कॉम्प्लीमेंट करने के लिए रोहनप्रीत ब्लैक सूट में देखे जा सकते हैं. हमेशा की तरह दोनों बहुत स्वीट और एडोरेबल नजर आ रहे हैं. बैकग्राउंड देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये तस्वीर म्यूजिक मिर्ची अवार्ड फंक्शन की हैं. 

 फैंस बोले- ये हमारा फेवरेट कपल है

नेहा कक्कड़ ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'म्यूजिक मिर्ची अवार्ड जल्द आ रहा है इसी महीने'. सोशल मीडिया पर फैंस नेहूप्रीत की इन तस्वीरों पर जमकर प्यार की बौछार कर रहे हैं. कोई इन्हें अपना फेवरेट कपल बता रहा है तो कोई नेहा कक्कड़ की आवाज और उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हुए नज़र आ रहा है. आपको बता दें कि हाल ही में म्यूजिक मिर्ची अवार्ड फंक्शन हुआ जिसमें म्यूजिक वर्ल्ड के के कई दिग्गज शरीक हुए. ये एक ऐसा अवॉर्ड फंक्शन है जिसे म्यूजिक इंडस्ट्री एक जश्न की तरह बनाती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com