कपिल शर्मा शो के अपकमिंग एपिसोड में लगेगा कॉमेडी का तड़का, अजय देवगन और रकुलप्रीत 'रनवे 34' के प्रमोशन के लिए शो में पहुंचेंगे

कपिल शर्मा शो के अपकमिंग एपिसोड में अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह, अंगिरा धर और आकांक्षा सिंह नज़र आएंगे.

कपिल शर्मा शो के अपकमिंग एपिसोड में लगेगा कॉमेडी का तड़का, अजय देवगन और रकुलप्रीत 'रनवे 34' के प्रमोशन के लिए शो में पहुंचेंगे

कपिल शर्मा के सेट पर अजय देवगन

नई दिल्ली :

'द कपिल शर्मा शो' टेलिविजन इंडस्ट्री के वन ऑफ द मोस्ट पॉपुलर शोज़ में से एक है. इस कॉमेडी शो की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और हर उम्र के लोग इसे पसंद करते हैं. कई सालों से 'द कपिल शर्मा शो' अपनी बेहतरीन कॉमेडी के साथ दर्शकों का भरपूर एंटरटेनमेंट कर रहा है. हर हफ्ते कपिल शर्मा के शो में कॉमेडी का जबरदस्त तड़का लगता है और नजर आते हैं एक से बढ़कर एक सेलिब्रिटीज़. शो के अपकमिंग एपिसोड में अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह, अंगिरा धर और आकांक्षा सिंह नज़र आएंगे. दरअसल अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म 'रनवे 34' का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे हैं. शो का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है जिसे देखकर फैंस अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

कपिल शर्मा के शो में 'रनवे 34' की टीम ने की जबरदस्त मस्ती

एपिसोड के लेटेस्ट प्रोमो में कपिल शर्मा, अजय देवगन से मज़ेदार सवाल करते हुए नज़र आए.कपिल ने पूछा, 'पायलट बनने के लिए मैथ और साइंस बहुत अच्छी होना जरूरी है तो अजय सर आपके 10वी में साइंस में कितने नंबर आए थे'. इस पर अजय देवगन ने जवाब देते हुए कहा, 'याद नहीं है लेकिन मैं गारंटी से इतना कह सकता हूं चेक करा लेंगे कि तेरे से ज्यादा आए थे'. सवाल-जवाब का सिलसिला यहीं नहीं रुका, कपिल ने फिर अजय देवगन से मजेदार लहजे में कहा कि पिछली फिल्म में आपने फाइटर प्लेन उड़ाया और इस फिल्म में आप कमर्शियल प्लेन उड़ाते हुए नजर आएंगे. तो ऐसी कौन सी चाबी है आपके पास, कौन सा लाइसेंस बनवाया है कि कोई भी जहाज उड़ा लेते हो आप. इसके जवाब में अजय ने कहा बंदा थोड़ा स्मार्ट होना चाहिए.  सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से शो का लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया है.

कृष्णा अभिषेक की कॉमेडी का लगेगा तड़का

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा की जबरदस्त कॉमेडी टीम का मनोरंजन करती हुई नज़र आ रही है.  वीकेंड एपिसोड में स्कूल ड्रेस में कृष्णा अभिषेक की मजेदार कॉमेडी का भी फुल ऑन तड़का लगेगा. अजय देवगन, अपनी स्टार कास्ट के साथ रनवे 34 का प्रमोशन करने पहुंचे थे. अजय और अमिताभ बच्चन स्टारर ये फिल्म 29 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. फिल्म की कहानी एक पायलट की उड़ान के बारे में है जो एक अंतरराष्ट्रीय डेस्टिनेशन से उड़ान भरने के बाद एक रहस्यमय रास्ता पकड़ लेती है. इस फिल्म में अजय देवगन ना सिर्फ मुख्य किरदार निभा रहे हैं बल्कि इस प्रोजेक्ट को उन्होंने डायरेक्ट और प्रोड्यूस भी किया है. फिल्म में अभिनेता अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह भी हैं.  इससे पहले अजय देवगन और अमिताभ बच्चन में मेजर साब, हिंदुस्तान की कसम और सत्याग्रह जैसी फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं.