विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 28, 2021

The Girl on The Train Review: एक्टिंग से लेकर डायरेक्शन तक, पूरी तरह पटरी से उतरी हुई है यह ट्रेन

The Girl on The Train Movie Review: पिछले कुछ समय से देखने में मिला है कि जो भी फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं, वह कंटेंट, डायरेक्शन और एक्टिंग के मामले में कमजोर ही रही हैं. जाने कैसी है परिणीति चोपड़ा की फिल्म...

Read Time: 3 mins
The Girl on The Train Review: एक्टिंग से लेकर डायरेक्शन तक, पूरी तरह पटरी से उतरी हुई है यह ट्रेन
The Girl on The Train Movie Review: जानें कैसी है Netflix फिल्म
नई दिल्ली:

The Girl on The Train Movie Review: पिछले कुछ समय से देखने में मिला है कि जो भी फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं, वह कंटेंट, डायरेक्शन और एक्टिंग के मामले में कमजोर ही रही हैं. इसे देखकर तो ऐसा लगता है कि प्रोड्यूसर्स उन फिल्मों को किसी तरह से भी ओटोटी प्लेटफॉर्म्स को बेचने की जुगत लगा रहे हैं, जिनके बारे में उन्हें पूरा भरोसा है कि वह सिनेमाघरों में नहीं चल सकती हैं. ऐसा ही कुछ परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन (The Girl on The Train)' को लेकर भी है. फिल्म की ट्रेन पूरी तरह से पटरी हुई नजर आ रही है और इस चक्कर में इस फिल्म को एक समय पर झेलना भी बहुत मुश्किल हो जाता है. 

सारा अली खान छोटी बहन इनाया से मिलने पहुंचीं, देखते ही यूं लुटाया प्यार- देखें Photos

फिल्म की कहानी परिणीति चोपड़ा और अविनाश तिवारी की है. परिणीति चोपड़ा वकील है. वह एक केस लेती है, जिसमें रिस्क होता है. अविनाश उनके पति बने हैं, वह केस लेने से मना करते हैं, लेकिन वह मानती नहीं है. केस जीत जाती है लेकिन वह प्रेग्नेट होती हैं एक हादसे में अपने बच्चे को खो देती हैं. इस तरह परिणीति और अविनाश के रिश्ते में दरार आ जाती है. दोनों की राहें जुदा हो जाती हैं. परिणीति को शराब की लत लग जाती है. फिर शुरू होता है ट्रेन का सफर, जिसमें दिखती है एक घटना और परिणीति की जिंदगी पटरी से उतरने लगती है. फिल्म की कहानी में कई मोड़ लाने की कोशिश की गई है, लेकिन डायरेक्शन बेहद कमजोर है और कहानी में चौंकाने वाला फैक्टर डालने की कोशिश की गई है, लेकिन वह चौंकाता नहीं है. 

Sapna Choudhary Dance Video: 'तेरी आंख्‍या का यो काजल' पर सपना चौधरी ने किया डांस, देखें Video

एक्टिंग के मोर्चे पर फिल्म पूरी तरह से मात खा जाती है. अदिति राव हैदर को छोड़कर कोई भी एक्टर इमोशंस और किरदार को पकड़ने में कामयाब नहीं रहा है. कीर्ति कुल्हारी पुलिस अफसर के किरदार में एकदम मिसफिट लगी हैं. डायलॉग डिलिवरी भी बेहद सपाट है. फिल्म के सेंटर में परिणीति चोपड़ा हैं, और मीरा कपूर के किरदार को पकड़ने में वह पूरी तरह चूक गई हैं. परिणीति चोपड़ा कैरेक्टर की बारीकियों को पकड़ने में असफल रही हैं, या फिर डायरेक्टर कहीं कमजोर रह गए. जितना इंटेंस यह कैरेक्टर है, परिणीति चोपड़ा, उसमें कहीं भी नहीं टिकती हैं. फिर 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के इंग्लिश संस्कार में एमिली ब्लंट लीड में थीं, और ऐसे में उम्मीदें बहुत बढ़ जाती हैं. लेकिन फिल्म पूरी तरह निराश करती है. यह फिल्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हुई है. 

रेटिंगः 1/5 स्टार
डायरेक्टरः रिभु दासगुप्ता
कलाकारः परिणीति चोपड़ा, अदिति राव हैदरी, कीर्ति कुल्हारी और अविनाश तिवारी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Dharmendra Video: बहन की कसम के चलते धर्मेंद्र को छोड़नी पड़ी थी वो फिल्म, जो अमिताभ बच्चन के लिए बनी गेमचेंजर
The Girl on The Train Review: एक्टिंग से लेकर डायरेक्शन तक, पूरी तरह पटरी से उतरी हुई है यह ट्रेन
हिना खान को तीसरे स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर जानकारी देकर चौंकाया
Next Article
हिना खान को तीसरे स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर जानकारी देकर चौंकाया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;