गाड़ी में बैठकर गाना सुनाने की छोटे बच्चे ने की जिद्द, फिर इसके बाद जो हुआ देख हो जाएंगे इमोशनल...Video वायरल

सोशल मीडिया पर एक बच्चे का वीडियो इस समय खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह रेड लाइट पर रुकी गाड़ी में बैठे एक शख्स से उसे अंदर बिठाने की जिद्द करते हुए दिखाई दे रहा है.

गाड़ी में बैठकर गाना सुनाने की छोटे बच्चे ने की जिद्द, फिर इसके बाद जो हुआ देख हो जाएंगे इमोशनल...Video वायरल

वायरल हुआ यह वीडियो

नई दिल्ली :

कभी-कभी कुछ ऐसा हो जाता है, जिसे देख आप यूं ही इमोशनल हो जाते हैं. रेड लाइट पर अब तक आपने सैकड़ों बच्चे देखे होंगे. पर आज जिस बच्चे को हम दिखाने जा रहे हैं, यकीन मानिए उससे क्यूट बच्चा आपने अब तक नहीं देखा होगा. सोशल मीडिया पर एक बच्चे का वीडियो इस समय खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह रेड लाइट पर रुकी गाड़ी में बैठे एक शख्स से उसे अंदर बिठाने की जिद्द करते हुए दिखाई दे रहा है. वो कहता है कि भैया गाड़ी में बिठा लो गाना सुनाऊंगा. बच्चे की ये जिद्द इतनी प्यारी है कि कार में बैठा शख्स भी उसे मना नहीं कर पाता और बच्चे को अंदर कार में बिठा लेता है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि गाड़ी में बैठने के बाद बच्चा गाना शुरू करता है. वह जिस तरह से गाना गाता है, उसे देख आपके चेहरे पर भी स्माइल आ जाएगी. वीडियो को indiansingers05 नाम के एक इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. इस वीडियो को लोगों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया भी मिल रही है. अलग-अलग चैनल पर यह वीडियो शेयर हुआ है. एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "कितना इनोसेंट बच्चा है यार". तो एक अन्य ने लिखा है, "थैंक यू आपने उसे गाड़ी में बिठाया और उसकी विश पूरी की. उसके चेहरे की खुशी देखते ही बन रही है". 

बता दें, लोग इस बच्चे की मासूमियत को देखने के बाद अपना दिल तो हार ही रहे हैं, साथ ही वे गाड़ी में बैठे उन शख्स की भी तारीफ कर रहे हैं, जिन्होंने बच्चे की इस मासूम सी जिद्द को पूरा किया. आपको कैसा लगा यह वीडियो हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

VIDEO: अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और नेहा शर्मा हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com