The Big Bull: हर्षद मेहता के रोल में गदर मचाने के लिए तैयार हैं अभिषेक बच्चन, ट्रेलर हुआ रिलीज

The Big Bull: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की अपकमिंग फिल्म 'द बिग बुल' (The Big Bull) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसने आते ही दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ाकर रख दी है.

The Big Bull: हर्षद मेहता के रोल में गदर मचाने के लिए तैयार हैं अभिषेक बच्चन, ट्रेलर हुआ रिलीज

The Big Bull: गदर मचाने के लिए तैयार हैं अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan)

खास बातें

  • हर्षद मेहता के रोल में गदर मचाने के लिए तैयार हैं अभिषेक बच्चन
  • 'द बिग बुल' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज
  • दर्शकों को भी खूब पसंद आई अभिषेक की एक्टिंग
नई दिल्‍ली:

The Big Bull: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की अपकमिंग फिल्म 'द बिग बुल' (The Big Bull) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसने आते ही दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ाकर रख दी है. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, हर्षद मेहता (Harshad Mehta) का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे. ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि अभिषेक बच्चन की एक्टिंग दर्शकों को खूब पसंद आई है, साथ ही वह अपने किरदार में खूब जच भी रहे हैं. अभिषेक बच्चन की एक्टिंग से इतर ट्रेलर में मशहूर यू-ट्यूबर कैरीमिनाती के सॉन्ग यलगार का भी टच है. खास बात तो यह है कि कुछ ही देर पहले रिलीज हुए इस ट्रेलर को अभी तक 93 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ फिल्म में इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz), निकिता दत्ता (Nikita Dutta), राम कपूर (Ram Kapoor) जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिका अदा करते हुए नजर आते हैं. फिल्म में अभिषेक बच्चन की एक्टिंग से लेकर उनके डायलॉग तक कमाल के लग रहे हैं. स्टॉक मार्केट से लेकर व्यापार करने के तरीके के बारे में भी फिल्म में बताया गया है. वहीं, ट्रेलर के आखिरी में अभिषेक बच्चन का 'भारत का पहला बिलिनयनेयर मैं बनूंगा मैं, न वो, न कोई और...' ट्रेलर में चार चांद लगाने का काम कर रहा है. अभिषेक बच्चन के अलावा बाकी कलाकारों की एक्टिंग भी तारीफ के लायक है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz), निकिता दत्ता (Nikita Dutta) और राम कपूर स्टारर फिल्म 'द बिग बुल' (The Big Bull) का डिजनी हॉटस्टार पर 8 अप्रैल को रिलीज होगी. इस फिल्म को कुकी गुलाटी ने डायरेक्ट किया है, साथ ही फिल्म को प्रोड्यूसर अजय देवगन और आनंद पंडित ने किया है. फिल्म के डायलॉग्स रितेश शाह ने दिये हैं.