ये हैं The Accidental Prime Minister के अटल बिहारी वाजपेयी, असल जिंदगी में बेचते हैं 'चाय'

'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister)' में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) के किरदार के लिए एक चाय वाले का चयन किया गया.

ये हैं The Accidental Prime Minister के अटल बिहारी वाजपेयी, असल जिंदगी में बेचते हैं 'चाय'

The Accidental Prime Minister में चाय वाला बना अटल बिहारी वाजपेयी

खास बातें

  • 11 जनवरी को रिलीज हो रही है फिल्म
  • चाय वाला बना है अटल बिहारी वाजपेयी
  • अनुपम खेर बने हैं मनमोहन सिंह
नई दिल्ली:

'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister)' से जुड़ी दिलचस्प बातें सामने आने लगी हैं. बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में पूर्व प्रधामंत्री मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म अगर भारतीय राजनीति और मनमोहन सिंह के दौर की होगी तो उसमें भाजपा (BJP) के दिवंगत नेता और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) का आना स्वाभाविक ही है. दिलचस्प बात यह है कि फिल्म अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाने के लिए 50 लोगों का ऑडिशन लिया गया, लेकिन कोई भी फाइनल नहीं हुआ. 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister)' के डायरेक्टर विजय गुट्टे के पास अब सिर्फ तीन दिन बचे थे, और शूटिंग शूरू करनी थी. आखिरी समय में एक चाय बेचने वाले को इस रोल के लिए शॉर्ट लिस्ट किया गया. इस शख्स ने अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) को हूबहू परदे पर उतारा.

The Accidental Prime Minister: शोभा डे ने अक्षय को बताया 'एक्सिडेंटल' हीरो, राहुल गांधी के लिए कह डाली ये बात

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा ने इंटरनेट पर बरपाया कहर, फोटोशूट के Video की धूम

अनुपम खेर की 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister)' में चाय बेचने वाले राम अवतार भारद्वाज पूर्व पीएम का रोल निभा रहे हैं. उन्होंने बताया, 'मुझे कोई राजनैतिक अनुभव नहीं है. लेकिन लोग मुझे हमेशा कहते थे कि जब मैं मुस्कराता हूं तो अटल बिहारी वाजपेयी जैसा दिखता हूं. मुझे अटलजी सुनने की आदत थी.' यही नहीं, शूटिंग के दौरान पूर्व प्रधानमंत्री के चाहने वाले राम अवतार के साथ सेल्फी लेने के लिए पहुंच जाते थे.

आम्रपाली दुबे और निरहुआ हसीन वादियों में हुए रोमांटिक, Video ने उड़ाया गरदा

'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister)' से जुड़ी वाकई यह काफी दिसचस्प जानकारी आई है. एक चाय वाले से इतना बड़ा कैरेक्टर करवाना वाकई अनोखी बात है. अकसर इस तरह के किरदारों के लिए सीनियर एक्टर ढूंढे जाते हैं, लेकिन इसे एक नया प्रयोग माना जा सकता है. विजय गुट्टे की फिल्म संजय बारू की किताब 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर आधारित है. फिल्म के निर्माता हैं सुनील बोहरा और धवल जयंतीलाल गडा और ये 11 जनवरी को रिलीज हो रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...