विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 17, 2023

TIFF: टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में 'थैंक यू फॉर कमिंग' ने कायम की नई मिसाल

एकता आर. कपूर और रिया कपूर की जोश व उत्साह से भरी जोड़ी ने दुनिया के सामने भारतीय सिनेमा को पहचान दिलाने के अपने मिशन में शानदार कामयाबी हासिल की है.

Read Time: 2 mins
TIFF: टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में 'थैंक यू फॉर कमिंग' ने कायम की नई मिसाल
थैंक यू फॉर कमिंग 6 अक्टूबर को होगी रिलीज
नई दिल्ली:

एकता आर. कपूर और रिया कपूर की जोश व उत्साह से भरी जोड़ी ने दुनिया के सामने भारतीय सिनेमा को पहचान दिलाने के अपने मिशन में शानदार कामयाबी हासिल की है. 48वें टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरान गाला प्रीमियर में उनकी फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' दिखाई गई, और क्रिटिक्स उसकी भरपूर तारीफ पाने वाली इस फिल्म ने जीत का परचम लहराया. 

उत्साह से भरे दर्शकों ने खड़े होकर तालियां बजाते हुए भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, डॉली सिंह, कुशा कपिला और शिबानी बेदी सहित इस फ़िल्म में मुख्य किरदार निभाने वाले शानदार कलाकारों के साथ-साथ प्रोड्यूसर अनिल कपूर और एकता आर. कपूर, तथा फ़िल्म के डायरेक्टर का अभिनंदन किया, और यह फ़िल्म उनके बीच चर्चा का विषय बन गई. 

फिल्म निर्माताओं ने अपने बोल्ड कंटेंट के जरिए दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है, और इस फिल्म को हर महिला के लिए देखने लायक कहानी के तौर पर सराहा जा रहा है. इस शानदार प्रीमियर के बाद लोगों के शानदार रिव्यू सचमुच काफी मायने रखते हैं. आगे की सोच रखने वाले कहानी, कलाकारों के बेमिसाल परफॉर्मेंस, विजनरी डायरेक्शन और इसे बनाने के लिए सच्चे दिल से की गई कोशिश की वजह से ही 'थैंक यू फॉर कमिंग' को इतना शानदार रिव्यू मिला है.

यह फिल्म महिलाओं की दोस्ती, सिंगल वुमन, प्यार और सुख की तलाश के विषयों पर आधारित है. "थैंक यू फॉर कमिंग" भारत की इकलौती ऐसी फीचर फिल्म थी, जिसे इस साल TIFF के गाला वर्ल्ड प्रीमियर से सम्मानित किया गया था. थैंक यू फॉर कमिंग 6 अक्टूबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
धर्मेंद्र ने शेयर की बॉम्बे के पहले ट्रिप की फोटो, दिखाया कैसे पहली बार फाइव स्टार में रहे थे धरम पाजी
TIFF: टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में 'थैंक यू फॉर कमिंग' ने कायम की नई मिसाल
कौन हैं जहीर इकबाल, जिनसे सोनाक्षी सिन्हा ने की शादी
Next Article
कौन हैं जहीर इकबाल, जिनसे सोनाक्षी सिन्हा ने की शादी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;