विज्ञापन

Thangalaan Hindi Trailer: तंगलान के आगे KGF, सलार सब लगेंगी फीकी, धांसू फिल्म लेकर आ रहे हैं चियान विक्रम

तंगलान फिल्म की कहानी कोलार गोल्ड फील्ड्स (KFG) के असल इतिहास के बारे में है. 200 साल से भी पहले अंग्रेजों ने कोलार गोल्ड माइन फील्ड की खोज की और अपने फायदे के लिए उसका इस्तेमाल किया.

Thangalaan Hindi Trailer: तंगलान  के आगे KGF, सलार सब लगेंगी फीकी, धांसू फिल्म लेकर आ रहे हैं चियान विक्रम
तंगलान का ट्रेलर रिलीज
नई दिल्ली:

चियान विक्रम स्टारर फिल्म "तंगलान " का मच अवेटेड ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है. फिल्म का ट्रेलर असल में जबरदस्त, रहस्यमय और रहस्यपूर्ण है. फिल्म के लिए दर्शकों का उत्साह चरम पर है और अब इस दिलचस्प ट्रेलर ने इसे नेक्स्ट लेवल पर पहुंचा दिया है. ट्रेलर में चियान विक्रम के शानदार ट्रांसफॉर्मेशन और पा.रंजीत के शानदार डायरेक्शन पर रोशनी डाली गई है, जो फिल्म के सभी बेहतरीन पहलुओं को सामने लाता है.  ट्रेलर हमें "तंगलान " के रहस्य और जादू से भरी दुनिया की झलक देता है, जो पहले कभी नहीं देखी गई. चियान विक्रम अपने रोल में कमाल करते नजर आ रहे हैं और उनका परफॉरमेंस देखने लायक है. पा.रंजीत जो "सरपट्टा परम्बराई", "कबाली" और "काला" जैसे हिट फिल्म के लिए जाने जाते हैं ने फिर से एक अनोखी और अलग फिल्म बनाई है. ट्रेलर देखकर दर्शकों की जिज्ञासा बढ़ गई है कि क्या हो रहा है.

ट्रेलर आपको एक अलग दुनिया में ले जाता है लेकिन फिल्म की कहानी कोलार गोल्ड फील्ड्स (KFG) के असल इतिहास के बारे में है. 200 साल से भी पहले अंग्रेजों ने कोलार गोल्ड माइन फील्ड की खोज की और अपने फायदे के लिए उसका इस्तेमाल किया. फिल्म के.ई. ज्ञानवेल राजा के स्टूडियो ग्रीन द्वारा प्रोड्यूस किया गया है जो मनोरंजन जगत में बड़ा नाम है और इसके बैनर तले 'Si3' और 'थाना सेरंधा कूटम' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. तंगलान  के अलावा कई ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाने के लिए मशहूर स्टूडियो ग्रीन की इस साल एक और बड़ी रिलीज में एक है सूर्या स्टारर फिल्म कंगुवा. तंगालान 15 अगस्त 2024 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म का म्यूजिक जीवी प्रकाश कुमार ने कंपोज किया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कश्मीर डायरी: फिल्म कभी-कभी में अमिताभ, राखी और VVIP 'गुपकार' रोड वाली कश्मीर की कहानी
Thangalaan Hindi Trailer: तंगलान  के आगे KGF, सलार सब लगेंगी फीकी, धांसू फिल्म लेकर आ रहे हैं चियान विक्रम
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Next Article
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com