'लियो' की कमाई का पहले ही दिन हो गया बंटाढार, विजय की फिल्म का हो गया ऐसा हाल

Leo leaked online: साउथ सुपरस्टार तलपति विजय की बहुचर्तित फिल्म लियो ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. सुपरस्टार के फैंस इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. बीते दिनों जब लियो का ट्रेलर रिलीज हुआ था तो फैंस ने काफी पसंद किया था.

'लियो' की कमाई का पहले ही दिन हो गया बंटाढार, विजय की फिल्म का हो गया ऐसा हाल

'लियो' की कमाई का पहले ही दिन हो गया बंटाधार

नई दिल्ली:

साउथ सुपरस्टार तलपति विजय की बहुचर्तित फिल्म लियो ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. सुपरस्टार के फैंस इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. बीते दिनों जब लियो का ट्रेलर रिलीज हुआ था तो फैंस ने काफी पसंद किया था. फिल्म में तलपति विजय के साथ संजय दत्त, तृषा कृष्णन, अर्जुन सरजा और मैसस्किन भी नजर आए. अब लियो के रिलीज होते ही मेकर्स के लिए बुरी खबर आई है, जिसके कारण तलपति विजय की फिल्म की कमाई पर काफी बुरा असर पड़ सकता है. 

दरअसल लियो रिलीज के पहले दिन की ऑनलाइन लीक हो गई है. हैरान कर देने वाली बात यह है कि तलपति विजय की यह फिल्म सिनेमाघर प्रिंट में नहीं बल्कि एचडी प्रिंट में लीक हुई है. इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने दी है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए बताया है कि तलपति विजय की फिल्म लियो हाई क्वालिटी में लीक हो गई है. जाहिर है कि ऑनलाइन लीक होने के बाद लियो के मेकर्स पर इसका असर दिख सकता है. 

आपको बता दें कि लियो एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे लोकेश कनगराज ने लिखा और निर्देशित किया है. यह एक पैन इंडिया फिल्म है जिसे तमिल, तेलुगु, हिंदी और कन्नड़ में रिलीज किया गया है. फिल्म में तलपति विजय के अलावा संजय दत्त, तृषा, अर्जुन सरजा, मिसस्किन, गौतम वासुदेव मेनन, मंसूर अली खान, प्रिया आनंद और सैंडी सहित कई कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. लियो के साथ और भी कई फिल्में रिलीज हो रही हैं, जिनसे तलपति विजय की फिल्म को मुकाबला करना होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com