Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Advance Booking: शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ने एडवांस बुकिंग में मचाया धमाल, पहले ही दिन बक गए इतने हजार टिकट

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Advance Booking day 1: शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. लंबे इंतजार के बाद 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की एडवांस बुकिंग खुल गई है.

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Advance Booking: शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ने एडवांस बुकिंग में मचाया धमाल, पहले ही दिन बक गए इतने हजार टिकट

शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ने एडवांस बुकिंग में मचाया धमाल

नई दिल्ली:

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Advance Booking day 1: शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. लंबे इंतजार के बाद 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की एडवांस बुकिंग खुल गई है. शाहिद कपूर और कृति सेनन के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह जोड़ी पहली बार पर्दे पर एक साथ नजर आने वाली है. ऐसे में 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को पहले दिन की एडवांस बुकिंग में अच्छा रिस्पॉन्स मिलता दिखाई दे रहा है. मंगलवार को इस फिल्म की एडवांस बुकिंग खुल चुकी है. 

ट्विटर हैंडल इट्स सिनेमाज के अनुसार शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को पहले दिन एडवांस बुकिंग में अच्छी प्रतिक्रिया मिलती दिखाई दे रही. ट्विटर हैंडल के मुताबिक पहले ही दिन इस फिल्म से 15 हजार से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं. अभी फिल्म को रिलीज होने में दो दिन बाकि हैं. ऐसे में बताया जा रहा है कि 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को और अच्छी एडवांस बुकिंग मिल सकती है. गौरतलब है कि शाहिद कपूर और कृति सेनन की इस फिल्म पर सेंसर बोर्ड की कैंची भी चली है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' से शाहिद कपूर और कृति सेनन का एक रोमांटिक सीन हटा दिया गया है. आपको बता दें कि 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के ट्रेलर से पता चल गया है कि इस फिल्म में कृति सेनन रोबोट का रोल कर रही हैं, जिससे शाहिद कपूर प्यार करने लगते हैं. इस फिल्म का निर्देशन अमित जोशी और आराधना साह ने किया है. 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' 9 फरवरी को वेलेंटाइन वीक के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.