टार्जन के हीरो हेमंत बिरजे की बेटी सोनिया हैं बेहद स्टाइलिश, फोटो देख फैन्स बोले- सब पर भारी पड़ेगी

हेमंत बिरजे ने फिल्म 'एडवेंचर्स ऑफ टार्जन' से रातोंरात खूब सुर्खियां बटोरी थी. हेमंत बिरजे की बेटी सोनिया बिरजे अब बड़ी हो गई हैं और सोशल मीडिया पर लगातार अपनी गॉर्जियस फोटोज शेयर करती हैं. 

टार्जन के हीरो हेमंत बिरजे की बेटी सोनिया हैं बेहद स्टाइलिश, फोटो देख फैन्स बोले- सब पर भारी पड़ेगी

टार्जन के एक्टर हेमंत बिरजे की बेटी सोनिया की फोटो वायरल

नई दिल्ली :

हेमंत बिरजे ने फिल्म 'एडवेंचर्स ऑफ टार्जन' से रातोंरात खूब सुर्खियां बटोरी थी, लेकिन इस फिल्म के बाद मानो वे अचानक कहीं गायब ही हो गए. यह फिल्म साल 1985 में रिलीज हुई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी, लेकिन इंटिमेट सींस के चलते चर्चा में रही थी. फिल्म में एक्ट्रेस किमी काटकर को मुख्य भूमिका में देखा गया था. हेमंत बिरजे की बेटी सोनिया बिरजे भी अपने पिता की ही तरह स्टाइलिश हैं. सोनिया की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं. हेमंत बिरजे की बेटी सोनिया बिरजे अब बड़ी हो गई हैं और सोशल मीडिया पर लगातार अपनी गॉर्जियस फोटोज शेयर करती हैं. 

हेमंत बिरजे की बेटी सोनिया सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमर से लोगों को दीवाना बना देती हैं. वे अक्सर बीच फोटोज शेयर करते हुए देखी जाती हैं, जिसे कि लोग भी बहुत पसंद करते हैं. इसी क्रम में सोनिया की एक लेटेस्ट फोटो सामने आई है, जिसमें वे ब्लू और नीयन ग्रीन कलर के एक बेहद ही स्टाइलिश स्विमसूट में दिखाई दे रही हैं. सोनिया के खुले बाल और उनके किलर लुक को देख लोग उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. पोस्ट पर लोग जमकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. 

एक सोशल मीडिया यूजर ने हेमंत बिरजे की बेटी सोनिया बिरजे की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "बीच बेबी, फॉर ए चेंज", तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, "उफ्फ क्या किलर अदा है". बता दें, हेमंत इंडस्ट्री को अलविदा कहने के बाद फिर कभी चर्चा में नहीं आए. 2016 में यह खबर उड़ी थी कि हेमंत बिरजे की माली हालत ठीक नहीं है और वे बेघर हो गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com