तैमूर अली खान को पापा सैफ अली खान के साथ यूं लगानी पड़ी रेस, Video हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Sail Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अकसर सुर्खियां में आ जाते हैं. ये वीडियो भी कुछ ऐसा ही है.

तैमूर अली खान को पापा सैफ अली खान के साथ यूं लगानी पड़ी रेस, Video हुआ वायरल

तैमूर अली खान और सैफ अली खान का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • तैमूर का नया वीडियो वायरल
  • पापा सैफ के साथ आए नजर
  • 'बाजार' है सैफ की अगली फिल्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Sail Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अकसर सुर्खियां में आ जाते हैं. बेशक तैमूर को अभी लाइमलाइट और स्टार किड होने के मायने नहीं पता हैं, लेकिन फोटोग्राफरों के कैमरे उन्हें देखते ही तेजी से चलने लगते हैं. चाहे वे पापा के साथ हों या मम्मी या फिर नैनी के साथ, तैमूर-तैमूर की आवाज सुनकर वे रिस्पॉन्स कर ही देते हैं. तैमूर अली खान और सैफ अली खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें तैमूर पापा के साथ रेस लगा रहे हैं.

Sui Dhaaga Movie Review: वरुण धवन, अनुष्का शर्मा की 'सुई' में 'कच्चा धागा' है कहानी
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Masala! Magazine UAE (@masalauae) on


तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर मामले पर सोनम कपूर आईं आगे, लिखा- मुझे तनुश्री की बात पर भरोसा है...

तैमूर अली खान और सैफ अली खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें तैमूर पापा सैफ के साथ सड़क पार कर रहे हैं. पापा तेज कदमों से चल रहे हैं तो नन्हे तैमूर को उनके साथ कदमताल करना पड़ रहा है. ऐसे में नन्हे तैमूर के कदम उस तरह से नहीं पड़ रहे हैं, जैसे सैफ अली खान. इस वीडियो में तैमूर अली खान हमेशा की तरह काफी क्यूट लग रहे हैं. फिर मीडिया के लोग तो उनका पीछा करते ही रहते हैं. हालांकि वीडियो में देखा जा सकता है कि पापा के साथ कदम मिलाना तैमूर के लिए आसान नहीं रहा है.

सपना चौधरी ने दलेर मेहंदी के साथ लगाए ठुमके, 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर मचाया धमाल... देखें Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


आम्रपाली दुबे ने बच्चे की आवाज में गाया ये सॉन्ग, निरहुआ ने टोका तो हुआ कुछ ऐसा... देखें Video

सैफ अली खान जल्द ही अपनी हिट नेटफ्लिक्स सीरीज 'सेक्रेड गेम्स (Sacred Games)' की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं. इसमें वे पुलिस अफसर सरताज सिंह का किरदार निभा रहे हैं. सैफ अली खान की अगली फिल्म 'बाजार' का भी ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, और इसमें उनके लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. वैसे भी 'सेक्रेड गेम्स' का उनके फैन्स बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com