सैफ अली खान फरमा रहे थे आराम तभी पीठ पर जाकर लेट गए तैमूर अली खान, करीना कपूर ने शेयर की Photos

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपने पिता सैफ अली खान की पीठ पर लेटे नजर आ रहे हैं.

सैफ अली खान फरमा रहे थे आराम तभी पीठ पर जाकर लेट गए तैमूर अली खान, करीना कपूर ने शेयर की Photos

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) पिता सैफ (Saif Ali Khan) की पीठ पर लेटे आए नजर

खास बातें

  • करीना कपूर ने शेयर की तैमूर अली खान की फोटो
  • पिता फरमा रहे थे आराम तभी पीठ पर जाकर लेट गए तैमूर
  • तैमूर अली खान की फोटो हुई वायरल
नई दिल्‍ली:

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अपनी क्यूटनेस और अंदाज के वजह से खूब जाने जाते हैं. फिल्मी दुनिया से कोसों दूर होने के बाद भी तैमूर अली खान अपनी क्यूटनेस के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होती है. ऐसा ही हाल उनकी कुछ तस्वीरों को लेकर भी देखने को मिल रहा है, जिसमें वह अपने पिता सैफ अली खान की पीठ पर लेटे नजर आ रहे हैं. तैमूर अली खान की इन फोटो को उनकी मम्मी करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर ककिया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रही है. 

करीना कपूर (Kareena Kapoor) द्वारा साझा की गई इस फोटो में सैफ अली खान चटाई पर लेटकर आराम फर्माते नजर आ रहे हैं, लेकिन तभी तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) उनकी पीठ पर लेट जाते हैं. फोटो में तैमूर की क्यूटनेस देखने लायक है. उनके चेहरे से साफ पता चल रहा है कि वह अपने पिता सैफ के साथ मस्ती करके काफी खुश हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए करीना कपूर ने लिखा, "सैफ ने कहा कि मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं, तो तैमूर ने कहा कि सच में लो साथ." बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब तैमूर अली खान अपनी फोटो और वीडियो को लेकर चर्चा में आ जाते हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इससे पहले अपनी भांजी इनाया खेमू की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उनकी भांजी फैमिली ट्री के बारे में समझाती नजर आ रही थी. करीना कपूर यूं तो लॉकडाउन में अपना समय बिता रही हैं, लेकिन वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस समसामयिक मुद्दों पर भी सोशल मीडिया के जरिए अपना विचार साझा करती हैं. करीना ककपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. इसमें उनके साथ आमिर खान भी मुख्य भूमिका अदा करेंगे.