तैमूर अली खान का साउथ अफ्रीका में दिखा एकदम नया अंदाज, सैफ-करीना संग की घुड़सवारी- देखें Viral Photo

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) इन दिनों मम्मी-पापा सैफ अली खान और करीना कपूर खान के साथ साउथ अफ्रीका में हैं. तैमूर अली खान दो साल के हो गए हैं, और उनकी मौसी करिश्मा कपूर ने भी तैमूर और अपने दोनों बच्चों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली थी.

तैमूर अली खान का साउथ अफ्रीका में दिखा एकदम नया अंदाज, सैफ-करीना संग की घुड़सवारी- देखें Viral Photo

घुड़सवारी करते नजर आए तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan)

खास बातें

  • साउथ अफ्रीका में हैं तैमूर अली खान
  • मम्मी-पापा संग मना रही हैं छुट्टियां
  • नन्हे नवाब की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) ने 20 दिसंबर को पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और मम्मी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ साउथ अफ्रीका की हसीन वादियों में अपना जन्मदिन मनाया था, और बर्थडे सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थीं. तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की एक नई तस्वीर सामने आई है, जिसमें वे सैफ अली खान और करीना कपूर खान के साथ घुड़सवारी करते नजर आ रहे हैं. इस फोटो की खास बात यह है कि तैमूर अली खान अकेले घोड़े पर बैठे हैं. तैमूर की ये तस्वीर वाकई काफी दिलचस्प है.

Zero Box Office Collection Day 1: शाहरुख-अनुष्का की 'जीरो' को लगी जोरदार ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

Bigg Boss 12 खत्म होते ही ‘खतरों के खिलाड़ी' में नजर आएंगे श्रीसंत, फैंस के लिए Good News

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) इन दिनों मम्मी-पापा सैफ अली खान और करीना कपूर खान के साथ साउथ अफ्रीका में हैं. तैमूर अली खान दो साल के हो गए हैं, और उनकी मौसी करिश्मा कपूर ने भी तैमूर और अपने दोनों बच्चों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली थी. वैसे भी तैमूर अली खान सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में आते हैं, और आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल होते हैं.  

Danish Zehen ने सारा अली खान को यूं किया था इम्प्रेस, Video हो रहा वायरल

Yo Yo Honey Singh Makhna Song: हनी सिंह के 'मखना' सॉन्ग का यूट्यूब पर हंगामा, डेढ़ करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Music Video

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) पर आधारित एक डॉल भी आ गई है और तैमूर की ये डॉल काफी पॉपुलर भी हो रही है. वैसे भी सैफ अली खान के लिए 2018 अच्छा रहा है और उनकी वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' जबरदस्त हिट रही है, और दुनिया भर में जमकर देखी गई है. हाल ही में सैफ अली खान ने हाल ही में 'सेक्रेड गेम्स' की शूटिंग खत्म की है, और अब वे साउथ अफ्रीका में फैमिली के साथ छुट्टियां मना रहे हैं. 

Zero Movie Review: शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ की 'जीरो' न दिल में उतरती है, और न ही दिमाग में

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taimur Ali Khan (@beingtaimur) on

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...