Viral Video: मम्मी करीना पर गुस्साए तैमूर अली खान, चिल्लाकर फोटोग्राफर्स को भी लगाई फटकार...

Viral Video: तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में तैमूर अपनी मॉम करीना कपूर (Kareena Kapoor) पर गुस्से में चिल्लाते नजर आ रहे हैं.

Viral Video: मम्मी करीना पर गुस्साए तैमूर अली खान, चिल्लाकर फोटोग्राफर्स को भी लगाई फटकार...

Viral Video: करीना कपूर खान पर भड़के तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan)

खास बातें

  • करीना कपूर पर भड़के तैमूर अली खान
  • एयरपोर्ट पर करीना से छुड़ा रहे थे हाथ
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के छोटे नवाब तैमूर अली (Taimur Ali Khan) खान सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरते हैं. उनके फोटो हो या वीडियो इंटरनेट पर देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. छोटे नवाब तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan Video) जहां भी जाते हैं, मीडिया या फोटोग्राफर्स उनके पीछे लग जाते हैं. लेकिन हाल ही में तैमूर अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में तैमूर अपनी मम्मी करीना कपूर पर गुस्सा कर रहे हैं और साथ ही फोटोग्राफर्स पर भी चिल्लाते नजर आ रहे हैं.

ऋषि कपूर ने दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण का उड़ाया मजाक, ट्वीट कर बोले-सांस फूले या हों आंखें नम...


तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा ये वीडियो बॉलीइंस्टा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. तैमूर और करीना कपूर का ये वीडियो एयरपोर्ट का है. इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि तैमूर अपनी मॉम करीना कपूर (Kareena Kapoor) से हाथ छुड़ा रहे हैं और साथ ही उन पर गुस्सा भी कर रहे हैं. वहीं तैमूर फोटोग्राफर्स को भी 'नहीं' कहते हुए अपने पास आने से मना कर रहे हैं. 

इस एक्टर ने शाहरुख खान को किया बर्थडे विश, तो किंग खान बोले- वह समय भूल गए, जब मैंने तुम्हें हराया...


तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का ये अंदाज फैन्स को खूब लुभा रहा है. इस वीडियो में तैमूर अली खान ने 'आई लव मॉम' वाली टीशर्ट और बूट्स पहने नजर आ रहे हैं. इस आउटफिट में करीना के लालड़े बेहद क्यूट लग रहे हैं. बता दें, स्टार किड्स में सबसे पॉपुलर तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) भी पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और दादा मंसूर अली खान पटौदी की तरह आने वाले सालों में बोर्डिंग स्कूल जाएंगे. उन्हें पढ़ाई के लिए इंग्लैंड के सबसे बड़े स्कूल 'लॉकर्स पार्क प्रेप स्कूल' में भेजा जाएगा. वहीं, उनके माता-पिता सैफ अली खान और करीना कपूर  (Kareena Kapoor) की बात करें तो जहां एक तरफ नवाब साहब की हाल ही में लाल कप्तान रिलीज हुई है तो वहीं करीना कपूर भी जल्द ही अंग्रेजी मीडियम, गुड न्यूज और लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. 

क्यों आया तैमूर अली खान को गुस्सा, बॉलीवुड अपडेट्स के लिए देखें Video


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com