Tadap Box Office Collection Day 2: अहान शेट्टी की 'तड़प' ने दूसरे दिन भी दिखाया दम, कमाई हुई इतने करोड़

Tadap Box Office Collection Day 2: सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म 'तड़प' (Tadap) बॉक्स ऑफिस पर बाकी फिल्मों के मुकाबले शानदार प्रदर्शन कर रही है.

Tadap Box Office Collection Day 2: अहान शेट्टी की 'तड़प' ने दूसरे दिन भी दिखाया दम, कमाई हुई इतने करोड़

Tadap Box Office Collection Day 2: अहान शेट्टी ने दिखाया दम

नई दिल्ली:

Tadap Box Office Collection Day 2: सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म 'तड़प' (Tadap) बॉक्स ऑफिस पर बाकी फिल्मों के मुकाबले शानदार प्रदर्शन कर रही है. फिल्म को लेकर पहले से ही दर्शकों के मन में क्रेज था. फिल्म ने रिलीज के दिन 4.05 करोड़ का बिजनेस किया था. दूसरे दिन की कमाई के बारे में अब बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम ने जानकारी दी है. इसके मुताबिक फिल्म ने अपने दूसरे दिन यानी शनिवार को 4.25 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है.

अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म 'तड़प' (Tadap) ने इस लिहाज से दो दिन में 8.25 करोड़ का शानदार बिजनेस किया है. आने वाले दिनों में ये फिल्म और भी ज्यादा रफ्तार पकड़ेगी ऐसी सभी को उम्मीद है. अभिनय की बात करें तो अहान शेट्टी ने फिल्म में अच्छा अभिनय किया है. वहीं, तारा सुतारिया के लिए फिल्म में कुछ खास करने के लिए नहीं था, लेकिन जहां जितनी भी स्पेस उन्हें मिली है वो शानदार दिखी हैं.

अहान शेट्टी की 'तड़प' (Tadap) साउथ की सुपरहिट फिल्म 'आरएक्स 100' की रीमेक है. फिल्म में अहान शेट्टी के साथ तारा सुतारिया लीड रोल में हैं. अहान शेट्टी और तारा सुतारिया अभिनीत, फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और सह-निर्मित, साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, रजत अरोड़ा द्वारा लिखित औक मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित है. 'तड़प' 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई.


Bob Biswas Movie Review: जानें कैसी है Abhishek Bachchan की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com