3 साल की उम्र में तब्बू के पापा ने उनकी मां को छोड़ कर कर ली थी किसी और से शादी, बोली- मेरे पास उनकी कोई याद नहीं

सिमी गरेवाल के साथ उनके शो में बातचीत के दौरान तब्बू ने अपने बचपन के बारे में बात करते हुए कहा था कि हैदराबाद में अपनी मां के नाना-नानी के साथ बड़ी हुईं और वह उनका सुखद समय था.

3 साल की उम्र में तब्बू के पापा ने उनकी मां को छोड़ कर कर ली थी किसी और से शादी, बोली- मेरे पास उनकी कोई याद नहीं

बचपन में हो गया था तब्बू के पेरेंट्स का तलाक

नई दिल्ली :

Tabu Birthday: तब्बू बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं. उन्होंने 1982 में फिल्म बाज़ार से डेब्यू किया. बाद में 1985 में रिलीज़ हुई हम नौजवान में उन्हें नोटिस किया गया और एक्ट्रेस के तौर पर उन्होंने बेहतरीन काम किया. इसके बाद वह कई हिट फिल्मों में दिखीं. तब्बू ने बॉलीवुड में खुद को सम्मानित एक्ट्रेस के तौर पर स्थापित किया. उन्होंने अपने करियर में अलग अलग जॉनर की फिल्मों में काम किया. हालांकि आपको जानकर हैरानी होगी कि पर्दे पर दमदार रोल में दिखने वाली यह एक्ट्रेस की असल जिंदगी में बेहद तन्हा रही. तब्बू बचपन में अंतर्मुखी थीं और एक्ट्रेस बनने के बाद भी पर्सनल लाइफ में ऐसी ही हैं.

सिमी गरेवाल के साथ उनके शो में बातचीत के दौरान तब्बू ने अपने बचपन के बारे में बात करते हुए कहा था कि हैदराबाद में अपनी मां के नाना-नानी के साथ बड़ी हुईं और वह उनका सुखद समय था. उन्होंने कहा, “मेरा बचपन बहुत अच्छा था, हम हैदराबाद में रहे. मेरे माता-पिता के तलाक के बाद मेरे नाना नानी के साथ हम रहे. मेरी मां एक शिक्षिक थीं और इसलिए मैंने उनकी मां के साथ अधिक समय बिताया. मेरी नानी प्रार्थना करती थीं और किताबें पढ़ती थीं, और मैं उसी के साथ बड़ी हुई. मैं बहुत डरपोक थी, मेरे पास आवाज नहीं थी, वास्तव में एक हीरोइन बनने के बाद भी, एक एक्ट्रेस बनने के बाद भी.

उसी इंटरव्यू में तब्बू ने अपने पिता से ना जुड़े होने की बात कही थी. जब वह केवल तीन साल की थी, तब उनके माता-पिता का तलाक हो गया था और पिता ने किसी और से शादी कर ली थी और उनकी दूसरी पत्नी से दो बेटियां हैं. अपने सरनेम के बारे में बोलते हुए कहा कि उन्होंने कभी इसका इस्तेमाल नहीं किया. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरे लिए मेरे पिता के सरनेम का उपयोग करना महत्वपूर्ण है. मैं हमेशा तबस्सुम फातिमा थी. मेरे पास उनकी कोई यादें नहीं हैं. मेरी बहन उनसे कई बार मिली है, लेकिन उनसे मिलने का मेरा कभी मन नहीं हुआ. मैं उनके बारे में उत्सुक नहीं थी, मैं जिस तरह से हूं, जिस तरह से बड़ी हुई हूं, मैं खुश हूं. मैं अपनी जिंदगी में बहुत सेटल हूं.

तब्बू ने कहा, "हमारे परिवार में हमेशा बहुत मजबूत महिलाएं रही हैं. तब्बू ने कभी शादी नहीं की, हालांकि एक्टर नागार्जुन अक्किनेनी के साथ उनके संबंधों के बारे में कहा जाता है. दोनों आज भी बहुत करीबी दोस्त हैं और एक-दूसरे के लिए उनके दिलों में एक खास जगह है.

ओरहान की हैलोवीन पार्टी में इब्राहिम अली खान, अहान शेट्टी समेत दिखे कई सितारे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com