Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टप्पू सेना एक बार फिर चिंता में घिरी, कहां से लाए जाएंगे उपहार

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बड़े ही जोरो शोरो से गणेशोत्सव का समापन हुआ. सभी ने गोकुलधाम में मनाये जाने वाले रंगारंग कार्यक्रम में शानदार नृत्य और अभिनय से सबका दिल जीता.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टप्पू सेना एक बार फिर चिंता में घिरी, कहां से लाए जाएंगे उपहार

टप्पू सेना (Tappu sena) एक बार फिर चिंता में घिरी

नई दिल्ली:

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बड़े ही जोरो शोरो से गणेशोत्सव का समापन हुआ. सभी ने गोकुलधाम में मनाये जाने वाले रंगारंग कार्यक्रम में शानदार नृत्य और अभिनय से सबका दिल जीता. पर उसकी के साथ बप्पा को अलविदा करने के कारण सभी गोकुलधामवासी काफी निराश हो गए. उनकी यही उदासी दूर करने के लिए टप्पू सेना ने कुछ ख़ास सोच लिया है. उन्होंने सोसाइटी के प्रत्येक निवासियों को पुरस्कार स्वरुप एक आश्चर्यजनक उपहार यानी सरप्राइज गिफ्ट देकर उनकी रंगारंग कार्यक्रम में की हुई मेहनत को बधाई देने का विचार किया है. जहां एक ओर इस विचार ने हर किसी को उत्साहित कर दिया है, वहीं दूसरी ओर भिडे तनाव में पढ़ चुके है.


जैसा कि हम सभी जानते हैं, कि गणेशोत्सव के पूर्व से ही वे फंड्स और बजट की चिंता में थे. लेकिन फिर टप्पू सेना उन्हें सब संभाल लेने का आश्वाशन देती है और वैसा कर इस वर्ष का रंगरंग कार्याक्रम का नियोजन पिछले वर्षों की तुलना में शानदार होता भी है. यह देख भिड़े जैसे ही शांत होने लगते है वहीं टप्पू सेना यह प्लान बताकर फिर उन्हें चिंतित कर देती है. उन्हें वे बताते है कि वह हर किसी के घरो में जाकर उन्हें उपहार देकर सरप्राइज करेंगे. यह सुनकर भिड़े चिंता पद जाते है कि आखिर वह इन सब के लिए यह बच्चे पैसो का प्रबंध कहा से करेंगे?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भिड़े ऐसे तो बेहद खुश है कि बच्चो ने बड़ी जिम्मेदारी और समझदारी से गणेशोत्सव और रंगारंग कार्यक्रम का शानदार तरीके से मनाया पर साथ ही उन्हें यह चिंता भी सता कि यह उपहारों का प्रबंध कैसे करेंगे. कैसे होगी टप्पू सेना इन सभी चीजों में कामयाब.