तापसी पन्नू ने अमृता सिंह के लिए लिखी लंबी-चौड़ी पोस्ट, तो सारा अली खान ने यूं किया रिएक्ट

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के अमृता सिंह (Amrita Singh) को लेकर लिखे गए पोस्ट पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कुछ यूं किया रिएक्ट.

तापसी पन्नू ने अमृता सिंह के लिए लिखी लंबी-चौड़ी पोस्ट, तो सारा अली खान ने यूं किया रिएक्ट

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) का पोस्ट हुआ वायरल

खास बातें

  • तापसी पन्नू ने इंस्टा पर फोटो किया शेयर
  • अमृता सिंह को लेकर लिखा लंबा पोस्ट
  • सारा अली खान ने यूं किया रिएक्ट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह लगातार अपनी फिल्मों के सेट पर लिए गए थ्रोबैक फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा कर रही हैं. हाल ही तापसी ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachcanb) और अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ की गई फिल्म 'बदला' के सेट से एक पुराना फोटो शेयर किया था. इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अमृता सिंह ने लिए एक लंबा-चौड़ा नोट लिखा, जिस पर अमृता सिंह की बेटी एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने रिएक्ट किया है. तापसी पन्नू ने लिखा, "यह फोटो मैंने तब खींचा, जब हम 'बदला' के इंटरवल सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे."

tvc2vfj

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने आगे लिखा, 'अमृता सिंह के साथ शूटिंग का पहला दिन था. मुझे नहीं पता कि जो मुझमें सरदारनी है या हमारे जीवन पर काबू ना कर पाने का तरीका, वह हमें जोड़ता है. उनको एक्साइटिड और नर्वस देखकर जो डेब्यूटेंट की तरह अपने सीन को अच्छे से अच्छा देना चाहती थी और डायरेक्टर को अपने पूरे ध्यान के साथ सुन रही थीं, जिससे वह सीन अच्छा दे सकें. उनको इस तरह देखकर काफी अच्छा लगा. वह उन दुर्लभ एक्ट्रर्स में से एक हैं, जिनकी परफॉर्मेंस में काफी गहराई है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने आगे लिखा, "मैं उस दिन उनके साथ फोटो खिंचवाना चाहती थी, लेकिन वह अपनी भारी लाइन्स की तैयारी करने में लगी हुईं थीं. जबकि मेरे पास उस सीन में कहने के लिए ज्यादा कुछ नहीं था, इसलिए मैं उन्हें परेशान नहीं करना चाहती थी." तापसी पन्नू के इस पोस्ट पर एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कहा, "धन्यवाद तापसी, अम्मा ने तुम्हारे लिए बड़ा से हग भेजा है." सारा अली खान ने यह पोस्ट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.