विज्ञापन
This Article is From Oct 16, 2017

उमराव जान' के शूटिंग स्थल पर 'मुल्क' के दृश्य की शूटिंग

तापसी पन्नू की हालिया फिल्‍म 'जुड़वां 2' काफी हिट रही है. इस फिल्‍म में तापसी वरुण धवन के साथ नजर आई हैं. 'जुड़वां-2' 1997 में आई सलमान खान की फिल्म का रीमेक है.

उमराव जान' के शूटिंग स्थल पर 'मुल्क' के दृश्य की शूटिंग
नई दिल्‍ली: लखनऊ में फिल्म 'मुल्क' की शूटिंग कर रहे फिल्मकार अनुभव सिन्हा ने कहा है कि अभिनेता ऋषि कपूर ने एक ऐसी जगह पर शूटिंग की, जहां शशि कपूर के साथ श्याम बेनेगल की 'जुनून', रेखा के साथ मुजफ्फर अली की 'उमराव जान' और सनी देयोल के साथ अनिल शर्मा की 'गदर एक प्रेम कथा' की शूटिंग की गई थी. सिन्हा ने एक बयान में कहा, "मुझे इसका अंदाजा नहीं था. जब मैं शूटिंग स्थल की तलाश में वहां गया तो मुझे वह जगह पसंद आ गई थी. वहां के स्थानीय लोगों ने मुझे बताया कि यहां पर प्रतिष्ठित फिल्में शूट हुई हैं. मैं तब 12 या 13 साल का रहा हूंगा, जब श्याम बेनेगल ने यहां 'जुनून' की शूटिंग की थी. इस स्थान पर सिनेमा का इतिहास है."

यह भी पढ़ें: किसी महल से कम नहीं है तापसी पन्नू की वैनिटी वैन, यहां सब कुछ मिलता है...

दीपक मुकुट द्वारा निर्मित, सामाजिक मुद्दे पर आधारित इस फिल्म में तापसी पन्नू और प्रतीक बब्बर मुख्य किरदार निभा रहे हैं. रविवार को फिल्म की शूटिंग एक कॉलेज में हुई. उन्होंने कहा,"तापसी और ऋषि पहले 'चश्मे बद्दूर' में साथ काम कर चुके हैं और दोनों के बीच अच्छा तालमेल है. ऋषि मस्तमौला इंसान हैं. वह हर किसी के साथ बेहद मित्रवत रहते हैं। नवंबर के मध्य तक हम शूटिंग खत्म कर मुंबई लौट जाएंगे."
 
taapsee pannu

यह भी पढ़ें: Box Office: 9 से 12 चल रहा है वरुण धवन का जलवा, 100 करोड़ के करीब पहुंची ‘जुड़वां 2’

बता दें कि तापसी पन्नू की हालिया फिल्‍म 'जुड़वां 2' काफी हिट रही है. इस फिल्‍म में तापसी वरुण धवन के साथ नजर आई हैं.  'जुड़वां-2' 1997 में आई सलमान खान की फिल्म का रीमेक है. फिल्म को वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है. रिलीज के 8 दिनों में 100 करोड़ रुपये कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है.  निर्माताओं की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया है, 'जुड़वा-2' की वर्ल्डवाइड कमाई 157.69 करोड़ रुपये तक पहुंची है.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

VIDEO: SPOTLIGHT: जुड़वा 2 के कलाकारों से ख़ास मुलाकात



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
65 साल पुरानी किशोर कुमार की इस फिल्म से चुराया गया था 'राजा बाबू' का ये सीन, गोविंदा ने आंटी नंबर वन बनकर किया था हुबहू कॉपी
उमराव जान' के शूटिंग स्थल पर 'मुल्क' के दृश्य की शूटिंग
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Next Article
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com