तापसी पन्नू ने 'रश्मि रॉकेट' के लिए यूं की दमदार ट्रेनिंग, बोलीं- यह दर्दभरा था...देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने फिल्म 'रश्मि रॉकेट' (Rashmi Rocket) के लिए की गई ट्रेनिंग का वीडियो शेयर किया है.

तापसी पन्नू ने 'रश्मि रॉकेट' के लिए यूं की दमदार ट्रेनिंग, बोलीं- यह दर्दभरा था...देखें Video

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपनी आगामी फिल्म 'रश्मि रॉकेट' (Rashmi Rocket) में एक खिलाड़ी की भूमिका को लेकर बुधवार को कहा कि किरदार के लिए प्रशिक्षण की प्रक्रिया और शारीरिक बदलाव बहुत मुश्किल और दर्द भरा था. गुजरात के कच्छ में बुनी गई इस फिल्म में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) खिलाड़ी की मुख्य भूमिका में हैं. तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने 'रश्मि रॉकेट' (Rashmi Rocket) में अपनी भूमिका के लिए प्रशिक्षण की एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

दीपिका सिंह ने भाई की शादी में पहनी पर्पल साड़ी, बारातियों संग यूं सेल्फी लेती आईं नजर- देखें Photos

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने 44 सेकेंड के अपने वीडियो में कहा: "यह दर्दभरा था. शूटिंग के तीसरे दिन मेरे शरीर ने जवाब दे दिया था, मैं बिल्कुल दौड़ नहीं पा रही थी. मुझे शूटिंग रोकनी पड़ी ताकि मैं चल पाऊं. इस फिल्म के लिए मुझे जिम में बहुत मेहनत करनी पड़ी." वीडियो में तापसी पन्नू की जिम में प्रशिक्षण करते हुए कुछ क्लिप थीं जिसमें वे कड़ी मेहनत के बाद थकी हुई भी दिखायी दे रही हैं और अपने लक्ष्य के प्रति दृढ़ लग रही हैं.

Dhanashree Verma ने न्यू ईयर एंथम पर किया खूबसूरत डांस, युजवेंद्र चहल की मंगेतर का देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही कहा कि वह अपने इस प्रशिक्षण की कुछ और झलकियां साझा करेंगी. उन्होंने लिखा: "आज मैंने 'रश्मि रॉकेट' (Rashmi Rocket) के लिए अपना प्रशिक्षण पूरा कर लिया और यही मैं आप सभी के साथ साझा करने का इंतजार कर रही थी...अगर आपको यह पसंद आया तो बदलाव सफल रहा. पूरी यात्रा कल साझा करूंगी." बता दें कि तापसी पन्नू की इस फिल्म का निर्देशन आकर्ष खुराना ने किया है.