तापसी पन्नू ने क्यों शेयर नहीं की शादी की तस्वीर, बोलीं- अपनी पर्सनल लाइफ को...

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपनी शादी की तस्वीरें ना शेयर करने पर रिएक्शन दिया है.

तापसी पन्नू ने क्यों शेयर नहीं की शादी की तस्वीर, बोलीं- अपनी पर्सनल लाइफ को...

तापसी पन्नू ने बताई शादी की तस्वीर शेयर ना करने की वजह

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनीं हुई हैं. दरअसल, बीते दिनों एक्ट्रेस ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड माथियास बो संग शादी की थी, जिसकी कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई. हालांकि एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर कोई तस्वीरें या पोस्ट शेयर नहीं किया. लेकिन अब उन्होंने ऐसा करने की वजह शेयर कर दी है. इतना ही नहीं चोरी छिपे शादी करने की बात को भी कंफर्म करते हुए एक इंटरव्यू दिया है. 

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में तापसी पन्नू ने कहा, “मुझे यकीन नहीं है कि क्या मैं अपने निजी जीवन को उस तरह से खोलना चाहूंगा जैसा कि लोग करते हैं. मैंने इसके लिए बाध्य हूं लेकिन मेरा पार्ट्नर या शादी में शामिल लोगों ने नहीं. इसीलिए मैंने इसे अपने पास ही सीमित रखा है. इसे सीक्रेट रखने का इरादा कभी नहीं था. बस मैं इसे सार्वजनिक मामला नहीं बनाना चाहती थी, क्योंकि तब मुझे इस बात की चिंता होने लगेगी कि इसे कैसे समझा जाएगा.

आगे चलकर शादी की तस्वीरें शेयर करने पर एक्ट्रेस ने कहा, “मेरी किसी भी तरह की शादी की तस्वीरें शेयर करने कोई योजना नहीं है और मुझे नहीं लगता कि मैं अभी इसके लिए मानसिक रूप से तैयार हूं. मैं जानता था कि जो लोग वहां थे, वे मेरे लिए वहां रहना चाहते थे और निर्णय लेने के लिए मौजूद नहीं थे, इसलिए मैं काफी निश्चिंत था. ”

वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार एक्ट्रेस तापसी पन्नू को शाहरुख खान के साथ राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित डंकी में नजर आई थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान