तापसी पन्नू का शादी के बाद पहला अपीयरेंस वीडियो वायरल, रेड साड़ी और बालों में गजरा लगाए शरमा गईं एक्ट्रेस

तापसी पन्नू का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वह खूबसूरत लाल साड़ी में नजर आ रही हैं.

तापसी पन्नू का शादी के बाद पहला अपीयरेंस वीडियो वायरल, रेड साड़ी और बालों में गजरा लगाए शरमा गईं एक्ट्रेस

तापसी पन्नू की शादी के बाद पहली बार दिखी झलक

नई दिल्ली:

तापसी पन्नू की शादी की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर इन दिनों चर्चा का विषय हैं. हालांकि एक्ट्रेस का कोई इरादा नहीं हैं कि वह फैंस को उनकी वेडिंग की झलक दिखाएं. इसी बीच फिल्म प्रोड्यूसर आनंद पंडित की बेटी के वेडिंग रिसेप्शन में एक्ट्रेस को शादी के बाद पहली बार स्पॉट किया गया, जिसके चलते वहां मौजूद पैपराजी ने एक सवाल किया और तापसी पन्नी शरमाते हुए वहां से चली गईं. वीडियो देख लोग अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में तापसी पन्नी रेड साड़ी, हाथ में लाल चूड़ी और बालों में गजरा लगाए नजर आ रही हैं. वहीं पैपराजी को पोज देते हुए दिख रही हैं. इसके बाद उन्हें सभी शादी की बधाई देते हैं. वहीं जब उनसे फोटोग्राफर्स पूछते हैं कि सर नहीं आए और सर कहां हैं तो वह जल्द बाजी में निकल जाती हैं. इस दौरान उनके चेहरे पर स्माइल देखने को मिलती है. 

इस वीडियो के सामने आने के बाद एक यूजर ने लिखा, हमेशा की तरह खूबसूरत. दूसरे यूजर ने लिखा, मांग में सिंदूर नहीं लगाया. तीसरे यूजर ने लिखा, क्यूट लग रही हैं. वहीं फैंस ने कमेंट में हार्ट इमोजी की बहार लगा दी है. हालांकि इस वीडियो से पहले एक्ट्रेस को जिम वियर में स्पॉट किया गया था, जिसकी वीडियो भी खूब वायरल हुई थी. 

गौरतलब है कि हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में तापसी पन्नू ने कहा, “मुझे यकीन नहीं है कि क्या मैं अपने निजी जीवन को उस तरह से खोलना चाहूंगा जैसा कि लोग करते हैं. मैंने इसके लिए बाध्य हूं लेकिन मेरा पार्ट्नर या शादी में शामिल लोगों ने नहीं. इसीलिए मैंने इसे अपने पास ही सीमित रखा है. इसे सीक्रेट रखने का इरादा कभी नहीं था. बस मैं इसे सार्वजनिक मामला नहीं बनाना चाहती थी, क्योंकि तब मुझे इस बात की चिंता होने लगेगी कि इसे कैसे समझा जाएगा.'' इतना ही नहीं उन्होंने शादी की तस्वीरें शेयर करने का कोई इरादा ना होने की बात कही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जानें कैसी है Akshay Kumar और Tiger Shroff की बड़े मियां छोटे मियां