किसानों का लंच ब्रेक में सरकारी भोजन खाने से इंकार, खाया लंगर का खाना तो Swara Bhasker का यूं आया रिएक्शन

किसानों का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. किसानों के इस वीडियो की जमकर तारीफ भी हो रही है. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का भी इसे लेकर रिएक्शन आया है.

किसानों का लंच ब्रेक में सरकारी भोजन खाने से इंकार, खाया लंगर का खाना तो Swara Bhasker का यूं आया रिएक्शन

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने किसानों को लेकर किया ट्वीट

नई दिल्ली:

नए कृषि कानूनों के खिलाफ पिछले सात दिन से सड़क पर उतरे किसानों (Farmers Protest) का एक प्रतिनिधिमंडल सरकार से बातचीत के लिए गया. यह बैठक दिल्ली के विज्ञान भवन में आयोजित हुई. बैठक तकरीबन 12 बजे शुरू हुई. इस बैठक में कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और रेलमंत्री पीयूष गोयल भी मौजूद हैं. लेकिन उस समय किसानों ने एक अनोखी मिसाल कायम की जब उन्होंने लंच ब्रेक के दौरान सरकारी जलपान को साफ न कह दिया. किसानों ने कहा कि वह वह अपना खाना साथ लाए हैं और इस तरह किसानों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. किसानों के इस वीडियो की जमकर तारीफ भी हो रही है. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का भी इसे लेकर रिएक्शन आया है. 

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने एएनआई के इस वीडियो को अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है, 'वाउ...' किसानों के इस कदम की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है. वीडियो में किसानों को अपने साथ लाए गए खाने को खाता हुए देखा जा सकता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एएनआई ने किसानों (Farmers Protest) का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है,  'किसानों ने बताया: अभी लंच ब्रेक हुआ है. सरकार ने हमें खाने और चाय का ऑफर दिया था लेकिन हमने मना कर दिया और अपने साथ ले जाए गए लंगर के खाने को ही खाया.' इस तरह किसान किसी भी तरह से सरकार के सामने झुकने को तैयार नजर नहीं आ रहे हैं, और वह अपना मांगे मनवाने के लिए कमर कसे हुए हैं.