Swara Bhasker के पिता ने उनको और उनकी मम्मी को बताया 'जेलर', एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) और उनके पिता सी उदय भास्कर (C Uday Bhaskar) की यह बातचीत खूब वायरल हो रही है.

Swara Bhasker के पिता ने उनको और उनकी मम्मी को बताया 'जेलर', एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) हर समसामयिक मुद्दों पर खुलकर अपने विचार रखती है. एक्ट्रेस अपने काम के साथ सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए खूब ध्यान खींचती हैं. अब स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने अपने पिता सी उदय भास्कर (C Uday Bhaskar) के उस ट्वीट का जवाब दिया है, जिसमें उन्होंने उनको और उनकी मम्मी को जेलर बताया है. स्वरा भास्कर (Swara Bhasker Tweet) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है. उनके इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) के पिता सी उदय भास्कर (C Uday Bhaskar) ने अपने ट्वीट में किसी को जवाब देते हुए लिखा: "त्रिची सिगार पीना.".... 'जाने कहां गए वो दिन ... ".. मैं अब दो कुशल जेलरों की सख्त निगरानी में हूं." सी उदय भास्कर ने इस ट्वीट में स्वरा और उनकी मम्मी को भी टैग किया है. स्वरा भास्कर ने भी उनके इस ट्वीट का जवाब देने में कोई देर नहीं की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने अपने ट्वीट में लिखा: डैड! आपको यकीन है कि आप ट्विटर पर ऐसा करना चाहते हैं? घर में मम्मी को आपके निश्चित रणनीतिक विषयों पर 'वास्तविक विचारों' को बताने में खुशी होगी. उन्हें यह बताने में भी मजा आएगा है कि आप उन्हें सोशल मीडिया पर 'जेलर' क्यों कह रहे हैं. यह एक रणनीतिक मामलों की बातचीत है, जिसे मैं सुनना चाहती हूं!" स्वरा भास्कर ने इस तरह अपने पिता को जवाब दिया है. उनके इस ट्वीट पर हमेशा की तरह खूब रिएक्शन आ रहे हैं.