सस्पेंस क्राइम ड्रामा 'फॉरेंसिक' का मोशन पोस्टर रिलीज, साउथ की सुपरहिट फिल्म का रीमेक है विक्रांत मैसी की फिल्म

विक्रांत मैसी अपनी अदाकारी से फैंस का दिल जीत लेते हैं. हाल ही में आई उनकी फिल्म दर्शकों को खास पसंद आई. वहीं अब वे अपनी दूसरी फिल्म लेकर आ रहे हैं. जिसका पोस्टर उन्होंने जारी कर दिया है.

सस्पेंस क्राइम ड्रामा 'फॉरेंसिक' का मोशन पोस्टर रिलीज, साउथ की सुपरहिट फिल्म का रीमेक है विक्रांत मैसी की फिल्म

सस्पेंस और थ्रिलर से भरी है विक्रांत मैसी की नई फिल्म

नई दिल्ली:

विक्रांत मैसी अपनी अदाकारी से फैंस का दिल जीत लेते हैं. हाल ही में आई उनकी फिल्म दर्शकों को खास पसंद आई. वहीं अब वे अपनी दूसरी फिल्म लेकर आ रहे हैं. जिसका पोस्टर उन्होंने जारी कर दिया है. विक्रांत मैसी ने 'फॉरेंसिंक' का पहला मोशन पोस्टर अपने सोशल मीडिया पर साझा कर दिया है. यह फिल्म 2020 की मलयालम हिट फिल्म 'फॉरेंसिंक' का हिंदी रीमेक है. वास्तव में यह प्रतिभा का एक धमाका होगा जिसे विक्रांत को राधिका आप्टे के साथ पहली बार शामिल किया जाएगा. दर्शकों को "फॉरेंसिंक" के साथ एक थ्रिलर राइड का एहसास करवाया जाएगा.

विक्रांत फॉरेंसिंक में आएंगे नजर
'फोरेंसिक' का मोशन पोस्टर को साझा करने के साथ ही विक्रांत मैसी ने अपने इंस्टाग्राम आकउंट का सहारा लिया उन्होंने कैप्शन में लिखा, "अब ना बचेगा कोई भी अनसॉल्वड केस,  फोरेंसिक करेगा रिवील हर क्रिमिनल का फेस" निदेशक की एक सुपर प्रतिभाशाली टीम के साथ मेरी अगली परियोजना फॉरेंसिंक की घोषणा करते हुए खाफी रोमांचित महसूस कर रहा हूं. वे इस अवसर के लिए धन्यवाद करते हैं. वास्तव में आपके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं, आइए इसे अगले स्तर पर ले जाएं." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सस्पेंस और थ्रिलर से भरी है यह फिल्म
सस्पेंस क्राइम थ्रिलर "फॉरेंसिक" के फर्स्ट लुक ने निश्चित रूप से दर्शकों की जिज्ञासा को शांत किया होगा. विक्रांत मैसी हमेशा से बेहतरीन गुणवत्ता के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए जाने जाते हैं और "फॉरेंसिक" इस उत्साह को एक नए स्तर पर ले जा रहा है. विक्रांत मैसी काफी समय के बाद "फोरेंसिक" के लिए निर्देशक विशाल फुरिया के साथ फिर से जुड़ेंगे. दोनों इससे पहले वेब शो "क्रिमिनल जस्टिस" में साथ काम कर चुके हैं. "फोरेंसिक" अब फ्लोर पर जाने के लिए पूरी तरह से तैयार है और इस साल के अंत तक इसे रिलीज किया जाएगा.