सुष्मिता सेन से पहले इन एक्ट्रेसेज ने लिया था रिस्क, किया ट्रांसजेंडर का रोल

सुष्मिता सेन ने अपनी फिल्म ताली का नया टीजर रिलीज किया. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस की.

सुष्मिता सेन से पहले इन एक्ट्रेसेज ने लिया था रिस्क, किया ट्रांसजेंडर का रोल

सुष्मिता सेन

नई दिल्ली:

सुष्मिता सेन ने अपनी आने वाली फिल्म ताली के नए टीजर के साथ-साथ फिल्म की रिलीज डेट भी शेयर कर दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम हैंडल पर टीजर वीडियो शेयर किया. इसमें उनके किरदार के सफर की एक झलक दिखाई गई है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, गाली से ताली तक के सफर की ये कहानी. पेश है श्रीगौरी सांवत की कहानी जिन्होंने तीसरे जेंडर के लिए लड़ाई लड़ी. राजीव अधव के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इसमें सुष्मिता सेन एक किन्नर के किरदार में हैं. सुष्मिता अपने करियर में पहली बार इस तरह का एक्सपेरिमेंट करने वाली हैं.

सुष्मिता सेन से पहले ये एक्ट्रेसेज किन्नर का किरदार निभा चुकी हैं

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक कलर्स के शो 'शक्ति' में किन्नर का किरदार निभा चुकी हैं. छोटे पर्दे का शो खूब पॉपुलर हुआ था और रुबीना को भी दर्शकों का बहुत प्यार मिला था. उनकी दमदार परफॉर्मेंस का ही असर था कि शो टीआरपी में भी टॉप पर रहा. इस शो में रुबीना के अलावा जिज्ञासा सिंह भी ट्रांसजेंडर रोल में थीं.

वाणी कपूर फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' में ट्रांस वुमेन के रोल में थीं. वो एक जुंबा ट्रेनर थीं जिन्हें जिम ट्रेनर आयुष्मान खुराना से प्यार हो जाता है.

कुब्र सैत नेटफ्लिक्स की पॉपुलर सीरीज सेक्रेड गेम्स में ट्रांसजेंडर के रोल में थीं. फिल्म में उनके किरदार का नाम कुकु था जो काफी पॉपुलर हुआ था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये सभी एक्ट्रेसेज पहले इस तरह के एक्सपेरिमेंट कर तारीफ पा चुकी हैं अब सुष्मिता सेन पर बड़ी जिम्मेदारी है कि वह अपना रोल उस सफाई से पर्दे पर पेश कर पाती हैं या नहीं. सोशल मीडिया पर भी इस बात को लेकर चर्चा है कि इस रोल के लिए किसी ट्रांसजेंडर को ही कास्ट क्यों नहीं किया गया?