व्हाइट ड्रेस में सुष्मिता सेन ने शेयर की फोटो, लिखा- कोई गलती मत करो...देखें Photo

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अकसर अपनी फिटनेस वीडियो और ग्लैमरस फोटो शेयर करती रहती हैं.

व्हाइट ड्रेस में सुष्मिता सेन ने शेयर की फोटो, लिखा- कोई गलती मत करो...देखें Photo

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • व्हाइट ड्रेस में सुष्मिता सेन की फोटो हुई वायरल
  • Myntra फैशन सुपरस्टार को सुष्मिता सेन जज करेंगी
  • सुष्मिता सेन के साथ मनीष मल्होत्रा और कॉमेडियन मल्लिका दुआ नजर आएंगी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अकसर अपनी फिटनेस वीडियो और ग्लैमरस फोटो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने व्हाइट कलर की आउटफिट में एक फोटो शेयर किया है साथ ही कैप्शन में लिखा- मैं एक महिला हूं, नाजुक, संवेदनशील और अक्सर कमजोर ... मैं प्यार में पनपती हूं !! लेकिन कोई गलती मत करो ... मुझे बचाव की जरूरत नहीं है. सुष्मिता की यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

सुष्मिता सेन जल्द ही टीवी शो मैंत्रा फैशन सुपरस्टार (Myntra Fashion Superstar) को जज करने वाली हैं, उसके साथ इस शो का हिस्सा होंगे डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और कॉमेडियन मल्लिका दुआ. 

बता दें कि सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अकसर अपनी रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस, मॉडल रोहमन शॉल से लगभग दो साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. रोहमण शॉल अकसर सुष्मिता सेन और उनकी बेटियों रेनी और अलीसा के साथ घूमते, पार्टी करते और फैमिली फंक्शन में दिख जाते हैं. रोहमन एक मॉडल है, और उन्होंने इंडियन डिजाइनरों के लिए रैंप वॉक भी किया है. सुष्मिता सेन ने हाल ही में वेब सीरीज आर्या के साथ अपनी वापसी की, जो डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज हई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि सुष्मिता सेन को 1994 में मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया गया था. उन्होंने 1996 में आई फिल्म दस्तक से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने बीवी नंबर 1, डू नॉट डिस्टर्ब, मेन हूं ना, मैने प्यार क्यूं किया और तुमको ना भूल पाएंगे और नो प्रॉब्लम जैसी फिल्मों में काम किया है.