सुष्मिता सेन का यह खतरनाक अंदाज उड़ा देगा होश, बोलीं- शेरनी इज बैक

सुष्मिता सेन ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार की पॉपुलर वेब सीरीज 'आर्या 2' को लेकर ऐलान कर दिया है और बता दिया है कि इश बार यह सीरीज पहले से ज्यादा खतरनाक रहने वाली है.

सुष्मिता सेन का यह खतरनाक अंदाज उड़ा देगा होश, बोलीं- शेरनी इज बैक

सुष्मिता सेन की आर्या 2 का फर्स्ट लुक रिलीज

नई दिल्ली :

सुष्मिता सेन ने ट्विटर अपने खतरनाक अंदाज का ऐलान कर दिया है. सुष्मिता सेन ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्हें देखकर हर किसी के होश गुम है. पूर्व मिस यूनिवर्स का यह लुक उनकी सुपरहिट वेब सीरीज 'आर्या' के सीजन 2 से है. सुष्मिता सेन ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार की पॉपुलर वेब सीरीज 'आर्या 2' को लेकर ऐलान कर दिया है और बता दिया है कि इस बार यह सीरीज पहले से ज्यादा खतरनाक रहने वाली है. 

सुष्मिता सेन ने 'आर्या 2' के फर्स्ट लुक को रिलीज करते हुए लिखा है, 'फर्स्ट लुक. लौट आई है शेरनी. इस पहले से भी ज्यादा खतरनाक. जल्द आ रही है आर्या 2.' सुष्मिता सेन की इस सीरीज के डायरेक्टर राम माधवानी हैं. आर्या के पहले सीजन को फैन्स का खूब प्यार मिला था और सुष्मिता सेन के कैरेक्टर को पसंद भी किया गया था. अब आर्या की कहानी आगे बढ़ती नजर आएगी. 

दूसरे सीजन के बारे में, डायरेक्टर राम माधवानी ने कहा, 'पहले सीजन के लिए हमें मिला प्यार व स्नेह बहुत सुखद था, इसलिए हमने पूरे स्नेह और श्रम के साथ दूसरा सीजन बनाने का फैसला लिया. इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स में बेस्ट ड्रामा श्रेणी में इस शो का नॉमिनेशन इस कहानी में हमारे विश्वास को प्रदर्शित करता है, जो हम सुनाने के लिए यहां पर हैं. मैं शो के फैंस को आर्या के सफर का अगला कदम प्रस्तुत करने के लिए उत्साहित हूं. वह हर कदम पर चुनौती का सामना करती है क्योंकि वह अपने परिवार को जीवित रखने और बदला लेने के बीच संतुलन बनाकर चलने को मजबूर है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Yeh Mard Bechara की टीम से खास बातचीत