सुष्मिता सेन ने समंदर में लगाई डुबकी तो ललित मोदी का यूं आया रिएक्शन

सुष्मिता सेन हाल ही में अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में थीं. अब सुश ने नया वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह समंदर में स्विमिंग करती दिख रही हैं. स्विमिंग  करते हुए इस वीडियो को उन्होंने कैप्शन दिया है, अलाइन, पॉज, ब्रीथ ले और छोड़े.

सुष्मिता सेन ने समंदर में लगाई डुबकी तो ललित मोदी का यूं आया रिएक्शन

सुष्मिता सेन ने समंदर में लगाई डुबकी

नई दिल्ली :

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) हाल ही में अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में थीं. अब सुश ने नया वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह समंदर में स्विमिंग करती दिख रही हैं. स्विमिंग  करते हुए इस वीडियो को उन्होंने कैप्शन दिया है, अलाइन, पॉज, ब्रीथ ले और छोड़े. एक सबक सरेंडर. जैसा कि मैं भूमध्य सागर में गहरे आलिंगन का अनुभव करती हूं. नीले पानी के अंदर बोट से उतर कर डुबकी लगाते हुए उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह ब्लैक एंड व्हाइट स्विमसूट पहने नजर आ रही हैं. 

बता दें कि हाल ही में सुष्मिता सेन ललित मोदी के साथ रिलेशन को लेकर सुर्खियों आई थीं. अपने रिलेशन को लेकर वह काफी ट्रोल हुई थीं. सोशल मीडिया यूजर्स को उनका यह रिश्ता पसंद नहीं आया था और लोग उन्हें गोल्ड डिगर तक कहने लगे. सुश ने भी ऐसे लोगों की जमकर क्लास लगाई. वहीं इंडस्ट्री से कई लोग उनके सपोर्ट में खड़े हो गए और कहा कि सुश ऐसी नहीं है कि पैसा देख कर प्यार करें. उनके पक्ष में बोलते हुए उनके बेहद करीब रहे फिल्म मेकर विक्रम भट्ट और महेश भट्ट ने कहा कि वह अच्छी इंसान है और किसी से प्यार करने के लिए बैंक बैलेंस नहीं देखतीं. 

सुष्मिता सेन काफी स्ट्रगल कर के आगे बढ़ी हैं. एक सामान्य परिवार की लड़की होने से लेकर मिस यूनिवर्स बनने तक की उनकी जर्नी किसी भी छोटे शहर की लड़की के लिए एक सपना हो सकता है. लगभग 47 साल की हैं और दो बच्चों की मां हैं. सुष्मिता काफी मैच्योर हैं और यही वजह है कि वह हमेशा खुश नजर आती हैं. ट्रोलर को जमकर क्लास लगाने के बाद लेटेस्ट फोटो में उन्हें स्माइल करते देखा जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुष्मिता सेन ने लंबे समय बाद वापसी की है और  को आखिरी बार उन्हें डिज्नी प्लस हॉटस्टार श्रृंखला आर्य सीजन 2 में देखा गया था.