डॉक्टर से मंजूरी के बाद सुष्मिता सेन ने फिर शुरू की एक्सरसाइज, फोटो शेयर कर बोलीं- क्या फीलिंग है

सुष्मिता सेन को दिल का दौरा पड़ने की खबर सुन फैन्स से लेकर बॉलीवुड सेलेब ने चिंता जाहिर की थी. हालांकि अब एक्ट्रेस बिलकुल ठीक हैं और धीरे-धीरे अपनी डेली रूटीन में वापस आ रही हैं.

डॉक्टर से मंजूरी के बाद सुष्मिता सेन ने फिर शुरू की एक्सरसाइज, फोटो शेयर कर बोलीं- क्या फीलिंग है

सुष्मिता सेन की लेटेस्ट फोटो वायरल

नई दिल्ली :

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को दिल का दौरा पड़ा था. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इस बात का खुलासा किया था, जिसे जान सभी हैरान रह गए थे. सुष्मिता सेन को दिल का दौरा पड़ने की खबर सुन फैन्स से लेकर बॉलीवुड सेलेब ने चिंता जाहिर की थी. हालांकि अब एक्ट्रेस बिलकुल ठीक हैं और धीरे-धीरे अपनी डेली रूटीन में वापस आ रही हैं. सुष्मिता सेन ने डॉक्टर की मंजूरी के बाद फिर से एक्सरसाइज करनी शुरू कर दी है. 

सुष्मिता सेन ने हाल ही में एक्सरसाइज करते हुए खुद की एक लेटेस्ट फोटो शेयर की. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "जीवन का पहिया मेरे हृदय रोग विशेषज्ञ द्वारा साफ किया गया है...स्ट्रेचिंग शुरू हो गई है. क्या फीलिंग है". सुष्मिता की पोस्ट को कमेंट सेक्शन में बहुत प्यार मिला. इसके साथ ही कई लोगों ने उन्हें प्रेरणा बताया और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. पिछले हफ्ते सुष्मिता सेन ने जब अपने हार्ट अटैक की खबर को साझा किया था, तब सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया था.

47 साल की अभिनेत्री ने गुरुवार को अपनी तबीयत के बारे में बताते हुए पोस्ट किया था, "अपने दिल को खुश और साहसी रखें, और जब आपको इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होगी, तो यह आपके साथ खड़ा रहेगा शोना (मेरे पिता सुबीर सेन के बुद्धिमान शब्द). मुझे कुछ दिनों पहले दिल का दौरा पड़ा था...एंजियोप्लास्टी की गई थी...स्टेंट लगा है...और सबसे जरूरी बात, मेरे हृदय रोग विशेषज्ञ ने फिर से पुष्टि की- मेरा दिल बड़ा है".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com