सुष्मिता सेन बनीं ललित मोदी की 'बेटर हॉफ', लेटेस्ट तस्वीरें देख फैन्स भी रह गए शॉक्ड

हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपने फैन्स के लिए एक ऐसी खबर दी है. जिसे सुन फैन्स हैरान रह गए हैं. हाल ही में सुष्मिता सेन ने की IPLफाउंडर ललित मोदी से शादी की है. दोनों की कई तस्वीरें जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

सुष्मिता सेन बनीं ललित मोदी की 'बेटर हॉफ', लेटेस्ट तस्वीरें देख फैन्स भी रह गए शॉक्ड

सुष्मिता सेन और ललित मोदी की डेटिंग की खबर

नई दिल्ली :

सुष्मिता सेन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर आए दिनों लाइम लाइट में बनी रहती हैं. अपने इंस्टा पर लेटेस्ट फोटो शेयर कर फैन्स को हैरान करती रहती हैं. वहीं हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपने फैन्स के लिए एक ऐसी खबर दी है. जिसे सुन फैन्स हैरान रह गए हैं. हाल ही में सुष्मिता सेन IPLफाउंडर ललित मोदी से जल्दी ही शादी करने जा रही हैं. दोनों की कई तस्वीरें जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फैन्स तो इन तस्वीरों को देख हैरान रह गए हैं.

हाल ही में IPL फाउंडर ललित मोदी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है की सुष्मिता सेन ललित के साथ बेहद ही रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रही हैं. कभी दोनों एक दूसरे को किस करते दिखाई दे रहे हैं तो कभी कार में घूमते दिख रहे हैं. वहीं एक तस्वीर किसी ईवेंट की नजर आ रही हैं तो वहीं चौथी तस्वीर काफी पुरानी है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ललित भी सुष्मिता को 'बेटर हॉफ', कहकर पुकारते हैं. 

बता दें की हाल ही में ललित मोदी ने एक ट्वीट किया है. जिसमें वे यह साफ कर रहे हैं की उन्होंने अभी सुष्मिता से शादी नहीं की है. वे दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. 

आपको बता दें हाल ही में सुष्मिता सेन का ब्रेकअप रोहमन शॉल से हुआ था. दोनों लंबे समय तक एक दूसरे को डेट कर रहे थे. बता दें की सुष्मिता सेन के दो बेटियां हैं. दोनों उन्होंने गोद ली हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की काफी एक्टिव रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: जिम के बाहर स्पॉट हुईं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती