सुष्मिता सेन ने खुद को गिफ्ट की काले रंग की मर्सिडीज, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

हाल ही में आर्या में दमदार रोल में दिख चुकी सुष्मिता सेन ने खुद को एक नई कार गिफ्ट की है. वह है एक काले रंग की मर्सिडीज एएमजी जीएलई 53 कूप है. शनिवार को इंस्टाग्राम पर सुष्मिता ने अपने फैंस को अपनी नई कार की झलकियां शेयर की.

सुष्मिता सेन ने खुद को गिफ्ट की काले रंग की मर्सिडीज, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

सुष्मिता सेन ने खुद को गिफ्ट की काले रंग की मर्सिडीज

नई दिल्ली :

सुष्मिता सेन ने खुद को एक नई कार गिफ्ट की है. यह काले रंग की मर्सिडीज एएमजी जीएलई 53 कूप कार है. शनिवार को इंस्टाग्राम पर सुष्मिता ने अपने फैंस को अपनी नई कार की झलकियां शेयर की. वीडियो में सुष्मिता कई लोगों से मिलीं और उनका अभिवादन किया, जबकि उनकी कार ढकी हुई थी. जब उन्होंने अपनी कार अनावरण किया उस समय एक्ट्रेस ब्लैक ड्रेस में नजर आईं. साथ ही उन्होंने धूप का चश्मा भी पहना था. सुष्मिता को मर्सडीज की टीम की तरफ से कार की चाबी और गिफ्ट हैम्पर भी मिला. जैसे ही उन्होंने अपनी नई कार के अंदर कदम रखा, सुष्मिता ने अंदर के हिस्से का जायजा लिया और मुस्कुराते हुए हाथ ऊपर कर के इशारा किया. कार देखो के मुताबिक, मुंबई में कार की कीमत 1.63 करोड़ (एक्स-शोरूम) और 1.92 करोड़ (ऑन-रोड) है.

क्लिप को शेयर करते हुए सुष्मिता सेन ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "और वह महिला जो ड्राइव करना पसंद करती है ... खुद को यह उपहार में देती है. इसके साथ उन्होंने लाल दिल और विंक इमोजी भी शेयर की. उन्होंने हैशटैग-शेयरिंग, न्यू राइड, जीएलई 53 एएमजी कूप और सेलिब्रेट सेल्फ भी कैप्शन में शेयर किया. सुष्मिता ने यह भी लिखा, "आई लव यू दोस्तों!!! #duggadugga." पोस्ट पर कमेंट करते हुए चारू असोपा ने कमेंट किया, "वाह दीदी, बधाई हो." सुष्मिता के भाई राजीव सेन ने लिखा, "बधाई हो." उनके फैंस ने भी कमेंट सेक्शन में उन्हें बधाई दी. 

एक अन्य पोस्ट में सुष्मिता ने अपनी कार के सामने चेहरे पर मुस्कान के साथ दो तस्वीरें साझा कीं. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "ब्यूटी एंड द बीस्ट. इसके साथ उन्होंने विंक एंड फिस्ट इमोजीस शेयर किया. सुष्मिता ने यह भी लिखा, "लव लव लव !!!"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि फैंस अब सुष्मिता सेन को आर्या 3 में देखेंगे. इस शो ने सुष्मिता की ऑन-स्क्रीन पर वापसी की और  जून 2020 में उन्होंने ओटीटी पर डेब्यू किया. सीरीज में एक्टर दमदार रोल में दिखीं. राम माधवानी द्वारा निर्देशित सीरीज में नमित दास, मनीष चौधरी, सिकंदर खेर और विनोद रावत भी लीड रोल में थे. शो का दूसरा सीज़न दिसंबर 2021 में रिलीज़ किया गया था और तीसरे सीज़न की रिलीज़ की तारीख का खुलासा नहीं किया गया है. इसके अलावा, सुष्मिता ताली नाम के एक नए सीरीज में ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत के रोल में दिखेंगी.