मुंबई में दिल खोलकर बारिश का मजा लेती दिखीं सुष्मिता सेन, तस्वीरें देख फैन्स बोले- नजर ना लगे इस मुस्कान को...

सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वे मुंबई में खूबसूरत बारिश का मजा देती दिखाई दे रही हैं.

मुंबई में दिल खोलकर बारिश का मजा लेती दिखीं सुष्मिता सेन, तस्वीरें देख फैन्स बोले- नजर ना लगे इस मुस्कान को...

मुंबई में दिल खोलकर बारिश का मजा लेती दिखीं सुष्मिता सेन

नई दिल्ली:

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों ललित मोदी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर जमकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इसी बीच सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर हाल ही में दो तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वे मानसून का मजा ले रही हैं. उनकी तस्वीरों पर फैन्स जमकर कमेंट करते दिखाई दे रहे हैं. 

सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वे मुंबई में खूबसूरत बारिश का मजा देती दिखाई दे रही हैं. कभी वे अपनी कार के बाहर झांकती दिखाई दे रही हैं तो कभी वे अपने बाल संवारती दिख रही हैं. इन तस्वीरों में उनका चेहरा साफ दिखाई नहीं दे रहा है, लेकिन उनका मस्ती भरा अंदाज इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. 


इस तस्वीर के शेयर करने के साथ ही सुष्मिता सेन ने कैप्शन लिखा- 'इस लड़की को बारिश बहुत पसंद है. यह लड़की मुंबई को बेहद पसंद करती है'. एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैन्स कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा नजर ना लगे इस मुस्कान को. तो वहीं दूसरे फैन ने सलाह देते हुए कहा मैडम कार ड्राइव कर रही हैं तो फोकस उधर ही रखें प्लीज. काम की बात करें तो सुष्मिता कुछ समय पहले आर्य 2 में दिखाई दी थीं. वहीं वे अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर भी बिजी चल रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com