सुष्मिता सेन को मिस यूनिवर्स बने पूरे हुए 28 साल, एक्ट्रेस को बधाई देने घर पहुंची उनकी क्यूट भतीजी, वायरल हुईं फोटोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने 1994 में मिस यूनिवर्स टाइटल जीता था. ये पेजेंट जीतने के 28 साल पूरे होने पर सुष्मिता सेन के घर जश्न मनाया गया, जो उनकी बड़ी बेटी रिनी का मॉम के लिए सरप्राइज था.

सुष्मिता सेन को मिस यूनिवर्स बने पूरे हुए 28 साल, एक्ट्रेस को बधाई देने घर पहुंची उनकी क्यूट भतीजी, वायरल हुईं फोटोज

सुष्मिता सेन को मिस यूनिवर्स बने पूरे हुए 28 साल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने 1994 में मिस यूनिवर्स टाइटल जीता था. ये पेजेंट जीतने के 28 साल पूरे होने पर सुष्मिता सेन के घर जश्न मनाया गया, जो उनकी बड़ी बेटी रिनी का मॉम के लिए सरप्राइज था. इस जश्न में सुष्मिता की फैमिली और बहुत क्लोज फ्रेंड्स शामिल हुए. इंटीमेट बैश में सुष्मिता के भाई राजीव सेन, उनकी पत्नी चारु असोपा सेन और उनकी 6 महीने की बेटी जियाना सेन शामिल हुए. यहां तक ​​कि सुष्मिता के एक्स-रोहमन शॉल को भी इसमें इन्वाइट किया गया. अपने परिवार को अपने साथ पाकर एक्साइटेड सुष्मिता अपनी खुशी को रोक नहीं पाईं और उन्होंने अपनी भतीजी के साथ कंधे पर बैठी प्यारी सी तस्वीरें शेयर की. इस फोटो को शेयर करते हुए सुष्मिता सेन ने जियाना को 'बुआ की जान' और 'वीआईपी मेहमान' बताया. 

सुष्मिता सेन ने जियाना को गले लगाते और उनके साथ खेलते हुए की तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर शेयर की हैं. इस तस्वीर में सुष्मिता जियाना को अपने कंधे पर उठाए हुए उस पर प्यार लुटाती हुई नजर आ रही हैं. बुआ भतीजी का ये क्यूट मोमेंट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पहली तस्वीर में सुष्मिता के कंधे पर जियाना बैठी हुई नजर आ रही हैं. तो दूसरी तस्वीर में व्हाइट फ्रॉक पहने जियाना अपनी बुआ की कंपनी एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं. एक तस्वीर बुआ के घर पहुंची वीआईपी मेहमान की है, जिसमें जियाना की ओवरलोडेड क्यूटनेस फैंस को उनकी तरफ अट्रैक्ट कर रही है. अपनी भतीजी के साथ इन प्यारी तस्वीरों को शेयर करते हुए सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर बहुत प्यारा नोट भी लिखा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


तस्वीरों को शेयर करते हुए सुष्मिता सेन ने कैप्शन में लिखा है, '#buakijaan #VIPMehaman. जियाना सेन अपनी 'सेक्सी' को मिस यूनिवर्स के 28 साल की शुभकामनाएं देने के लिए घर आई हैं. ढेर सारी शुभकामनाएं...मैंने परिवार, दोस्तों और आप सभी के साथ दिन मनाया'. इसी के साथ उनके दिन को खास बनाने वाले अन्य सभी लोगों के लिए सुष्मिता ने आभार व्यक्त किया. उन्होंने लिखा, 'फ्लावर्स,  लेटर्स,  चॉकलेट्स और प्यार भरी विशेज़ के लिए धन्यवाद. 28 साल और प्यार अब भी कायम है'. सुष्मिता सेन के इस पोस्ट पर उनकी भाभी चारू आसोपा ने रेड हार्ट इमोजी पोस्ट की. वहीं एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'एक क्वीन और एक प्रिंसेस एक ही फ्रेम में'.