सुष्मिता सेन ने बदला Valentine's Day का अर्थ, बेटियों और बॉयफ्रेंड के साथ सेलिब्रेट करती आईं नजर- देखें Photos

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) का खास दिन अपनी बेटियों और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ मनाया. इससे जुड़ी कई फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

सुष्मिता सेन ने बदला Valentine's Day का अर्थ, बेटियों और बॉयफ्रेंड के साथ सेलिब्रेट करती आईं नजर- देखें Photos

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने बेटियों और बॉयफ्रेंड संग मनाया वैलेंटाइन डे (Valentine's Day)

खास बातें

  • एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंट और बेटियों संग मनाया वैलेंटाइन्स डे
  • एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की फोटो
  • सुष्मिता सेन की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

वैलेंटाइन्स वीक (Valentine's Week) का आखिरी दिन वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) प्यार का दिन कहा जाता है. इस दिन लोग अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराने के लिए उन्हें गिफ्ट देते हैं, उन्हें सरप्राइज देते हैं और उनके साथ वक्त बिताते हैं. अक्सर कहा जाता है कि वैलेंटाइन डे कपल के लिए काफी खास होता है, लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने इसका मतलब ही बदल दिया है. दरअसल, एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपनी बेटियों और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ इस खास दिन को सेलिब्रेट किया. उन्होंने वैलेंटाइन डे सेलिब्रेशन से जुड़ी कई फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से भी शेयर की. 

प्रियंका चोपड़ा ने Photo शेयर कर पुराने दिनों को किया याद, बोलीं- लड़कियों में बदलाव लाने की शक्ति है...

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) से जुड़ी ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, साथ ही लोग इसपर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. अपनी एक फोटो में एक्ट्रेस जहां बेटियों के साथ नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी फोटो में वह बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ दिखाई दे रही हैं. वैलेंटाइन डे के सेलिब्रेशन के लिए एक्ट्रेस ने अपना घर भी काफी अच्छे से सजाया हुआ है. वैलेंटाइन्स डे सेलिब्रेशन से जुड़ी इन फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "आप सबको वैलेंटाइन डे की खूब सारी बधाइयां. यहां आपको ढेर सारा प्यार दे रही हूं, जो आपको बढ़ने में मदद करेगा. मैं आप लोगों से बहुत प्यार करती हूं, अलीजा, रेनी और रोहमन शॉल."

गृह मंत्री अमित शाह बोले, 'सबको शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने का अधिकार है', तो अनुराग कश्यप ने यूं कसा तंज

बता दें कि सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने 1998 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था. इससे पहले एक्ट्रेस ने 1994 में मिस फेमिना इंडिया का खिताब जीता था. एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1996 में आई फिल्म 'दस्तक (Dastak)' से की थी. वहीं, फिलहाल सुष्मिता सेन मॉडल रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं. दोनों काफी वक्त से एक-दूसरे के साथ हैं. दोनों की फोटो और वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर वायरल भी होती रहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...