मालदीव में दिखा सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का रोमांटिक अंदाज, Photos देख फैंस ने कह डाली यह बात

सोशल मीडिया पर वायरल फोटोज में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं.

मालदीव में दिखा सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का रोमांटिक अंदाज, Photos देख फैंस ने कह डाली यह बात

मालदीव में छाया सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के रोमांटिक अंदाज का जादू

खास बातें

  • बॉयफ्रेंड के साथ दिखा सुष्मिता सेन का रोमांटिक अंदाज
  • सुष्मिता सेन की फोटोज ने खींचा सबका ध्यान
  • मालदीव के मौसम में घुला सुष्मिता सेन का जादू

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की अदाओं का कोई जवाब नहीं. उनकी फोटो हो या वीडियो, शेयर होते ही सोशल मीडिया पर वायरल  हो जाती है. ऐसा ही कुछ जादू सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की हाल की फोटो में देखने को मिल रहा है. इन फोटो में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं. सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल (Rohman Shawl) का जादू मालदीव की हवाओं में घुलता नजर आ रहा है. इन फोटो को एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था, जिसने देखते ही देखते लोगों का खूब ध्यान खींचा.

Ajay Devgn ने अपने फिल्मी करियर को लेकर किया खुलासा, कहा- कभी भी संघर्ष...

#love

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने इस फोटो को शेयर करते हुए रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के लिए अपना प्यार भी जताया है. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'लव'.  फोटो में जहां सुष्मिता सेन शिमरी व्हाइट शर्ट में नजर आ रही हैं तो वहीं रोहमन शॉल व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स में दिखाई दे रहे हैं. खास बात तो यह है कि इनकी फोटोज देखकर फैंस भी तारीफ करने से नहीं रुक रहे हैं. जहां एक यूजर ने फोटो को देखकर 'प्योर लव' लिखा तो वहीं दूसरे ने कमेंट किया, 'प्यारा'. इसके अलावा सुष्मिता सेन ने और भी कई फोटो शेयर की है, जिसमें उनका अंदाज तारीफ के लायक है. 

Disha Patani ने जिम में उठा लिया इतना भारी वजन, Video देख खुली रह जाएंगी आंखें

बता दें सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों मालदीव में अपनी बेटियों रिनी, अलिशा और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल काफी वक्त से एक-दूसरे के साथ हैं. दोनों ने काफी पहले से ही एक-दूसरे के लिए अपना प्यार सार्वजनिक तौर पर स्वीकार किया हुआ है.  दोनों की फोटो और वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर वायरल भी होती रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...