सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर पर अक्षय कुमार ने जताया दुख, कही यह बात

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी इस खबर से हैरान हैं और ट्वीट कर दुख जताया है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने ट्वीट में लिखा है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की खबर से मैं अवाक हो गया हूं.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर पर अक्षय कुमार ने जताया दुख, कही यह बात

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) रविवार को अपने फ्लैट में मृत पाए गए. पु‍लिस को शक है कि उन्होंने ने आत्महत्या कर ली. इस खबर के बाद पूरा बॉलीवुड शॉक्ड है और सोशल मीडिया पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी इस खबर से हैरान हैं और ट्वीट कर दुख जताया है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने ट्वीट में लिखा है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की खबर से मैं अवाक हो गया हूं.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने लिखा: "ईमानदारी से इस खबर ने मुझे स्तब्ध और अवाक कर दिया है... मुझे याद है कि मैं सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'छिछोरे' (Chhichhore) देखकर अपने दोस्त साजिद, जो इस फिल्म का प्रोड्यूसर है उसे बता रहा हूं कि काश मैं इसका हिस्सा नहीं होता. बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेता. भगवान उनके परिवार को शक्ति दें."

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस तरह सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन पर दुख जताया है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत  ने 'किस देश में है मेरा दिल' नाम के डेली सोप  में काम किया पर उनको पहचान एकता कपूर के धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' से मिली. इसके बाद सुशांत को फिल्में भी मिलने लगीं.  फिल्म 'काय पो छे' से उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद उन्होंने 'शुद्ध देसी रोमांस' में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ काम किया था. सुशांत सिंह राजपूत को सबसे ज्यादा सुर्खियां तब मिलीं जब उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की बायोपिक में काम किया था.


(आत्‍महत्‍या किसी समस्‍या का समाधान नहीं है. अगर आपको सहारे की जरूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं जिसे मदद की दरकार है तो कृपया अपने नजदीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं.)

हेल्‍पलाइन नंबर:

AASRA: 91-22-27546669 (24 घंटे उपलब्ध)

स्‍नेहा फाउंडेशन: 91-44-24640050 (24 घंटे उपलब्ध)

वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ: 1860-2662-345 और 1800-2333-330 (24 घंटे उपलब्ध)

iCall: (555)123-4567 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध: सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)
एनजीओ: 18002094353 दोपहर 12 बजे से रात 8 बजे तक उपलब्‍ध)

Video: सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर PM मोदी ने ट्वीट कर जताया शोक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com