अंकिता लोखंडे ने शेयर किया सुशांत की बहन का Video, हाथ जोड़कर बोलीं श्वेता- एक साथ खड़े होइये और...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें वह सुशांत सिंह राजपूत के लिए लोगों के एक साथ खड़े होने की मांग कर रही हैं.

अंकिता लोखंडे ने शेयर किया सुशांत की बहन का Video, हाथ जोड़कर बोलीं श्वेता- एक साथ खड़े होइये और...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने किया अनुरोध

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने वीडियो शेयर किया अनुरोध
  • हाथ जोड़कर श्वेता सिंह कीर्ति ने कहा कि एक साथ खड़े होइये और...
  • श्वेता सिंह कीर्ति का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 14 अगस्त को दो महीने पूरे हो जाएंगे. एक्टर के निधन की जांच जारी है, लेकिन फैंस से लेकर एक्टर के परिवार तक, हर कोई सीबीआई जांच की मांग कर रहा है. हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें वह सुशांत सिंह राजपूत के लिए लोगों के एक साथ खड़े होने की मांग कर रही हैं, साथ ही उनसे सीबीआई जांच करने की भी मांग कर रही हैं. इस वीडियो में श्वेता सिंह कीर्ति हाथ जोड़कर लोगों से अनुरोध करती हुई नजर आ रही हैं. खास बात तो यह है कि इस वीडियो को अंकिता लोखंडे ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. 

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. उन्होंने कहा, "मैं सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति हूं. मैं आप सभी से अनुरोध करती हूं कि एक साथ खड़े होइए और सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कीजिए. हम सच्चाई जानने के लायक हैं. हमें सुशांत के लिए न्याय चाहिए, वरना हम नहीं जान पाएंगे कि सच क्या है. हम शांतिपूर्ण जीवन नहीं जी पाएंगे. आप सभी से तहे दिल से अनुरोध है कि हम सीबीआई जांच की मांग करें. धन्यवाद." वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "हमें राष्ट्र के तौर पर सीबीआई जांच के लिए एक साथ खड़े होने की जरूरत है. निष्पक्ष जांच की मांग करना हमारा अधिकार है और हम कुछ नहीं केवल सच के बाहर आने की उम्मीद कर सकते हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले को लेकर अब तक 40 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की जा चुकी है. एक्टर बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. उनके निधन से न केवल बॉलीवुड इंडस्ट्री को बल्कि फैंस को भी काफी झटका लगा था. सुशांत सिंह राजपूत को लेकर अकसर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती हैं.