सुशांत सिंह राजपूत का थ्रोबैक Video हुआ वायरल, मेकअप कर रही कृति सेनन के साथ बहस करते आए नजर

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत का थ्रोबैक Video हुआ वायरल, मेकअप कर रही कृति सेनन के साथ बहस करते आए नजर

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और कृति सेनन (Kriti Sanon) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो हुआ वायरल
  • कृति सेनन के साथ झगड़ते आए नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. लेकिन अपने काम और अपने अंदाज से उन्होंने करोड़ों लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई थी. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Video) ना केवल एक्टिंग में बल्कि डांस, पढ़ाई और स्पोर्ट्स में भी एक्सपर्ट थे. एक्टर के निधन के बाद लगातार उनके पुराने वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. हाल ही में एक्टर का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) एक साथ नजर आ रहे हैं. 


वीडियो को देखकर लगा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और कृति सेनन (Kriti Sanon) के बीच किसी बात को लेकर बहस चल रही है, हालांकि, वीडियो के बैकग्राउंड में रोमांटिक गाना बज रहा है, इसके कारण उन दोनों के बीच क्या बात चल रही है, इसका पता नहीं चल पा रहा. वीडियो को बॉलीवुड पेप के इंस्टाग्राम पेज द्वारा शेयर किया गया है. सुशांत और कृति का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के करियर की बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी. एक्टर ने फिल्म 'काय पो चे' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा.