सुशांत सिंह राजपूत ने 'मैं तेरा बॉयफ्रेंड' गाने पर किया था एनर्जेटिक डांस, Video देख फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह अपनी फिल्म 'राब्ता' के गाने 'मैं तेरा बॉयफ्रेंड' पर जबरदस्त अंदाज में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत ने 'मैं तेरा बॉयफ्रेंड' गाने पर किया था एनर्जेटिक डांस, Video देख फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का एनर्जेटिक डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत का एनर्जेटिक डांस वीडियो हुआ वायरल
  • अपनी ही फिल्म के गाने पर नाचते नजर आए सुशांत सिंह राजपूत
  • सुशांत के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे लोग
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने अंदाज से लोगों के दिलों में बखूबी जगह बना ली है. एक्टर ने 34 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है. टीवी की दुनिया से बॉलीवुड तक अपनी राह बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत अपने काम के लिए खूब जाने जाते हैं. वहीं, हाल ही में एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह अपनी फिल्म 'राब्ता' के गाने 'मैं तेरा बॉयफ्रेंड' पर जबरदस्त अंदाज में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के इस वीडियो में उनकी एनर्जी, डांस और अंदाज तीनों ही काबिल-ए-तारीफ है. वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत के एनर्जेटिक डांस को लेकर उनके फैंस भी खूब तारीफ कर रहे हैं. उनका यह थ्रो-बैक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही इसे अब तक इंस्टाग्राम पर करीब एक लाख बार देखा जा चुका है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने डांस से भी खूब पहचान बनाई है. उन्होंने झलक दिख ला जा और जरा नचके दिखा जैसे कार्यक्रम में अपने डांस से लोगों का खूब दिल जीता था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. उनके निधन को लेकर फैंस लगातार सोशल मीडिया के जरिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. एक्टर के अंतिम संस्कार के लिए उनका परिवार पटना से मुंबई आया था. वहीं, एक्टर के करियर की बात करें तो उन्होंने स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल किस देश में है मेरा दिल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत सीरियल पवित्र रिश्ता में मुख्य भूमिका अदा करती नजर आए थे. फिल्म काय पो चे सुशांत ने बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था.