सुशांत सिंह राजपूत के जीजू ने लॉन्च किया Nepometer, बॉलीवुड में जारी परिवारवाद से लड़ने के लिए उठाया ये कदम

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के जीजू विशाल कीर्ति (Vishal Kirti) ने नेपोमीटर लॉन्च किया है. उनके मुताबिक इससे बॉलीवुड में जारी परिवारवाद से लड़ने में मदद मिलेगी.

सुशांत सिंह राजपूत के जीजू ने लॉन्च किया Nepometer, बॉलीवुड में जारी परिवारवाद से लड़ने के लिए उठाया ये कदम

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के जीजू विशाल कीर्ति (Vishal Kirti) ने लॉन्च किया नेपोमीटर

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के जीजू ने लॉन्च किया नेपोमीटर
  • विशाल कीर्ति ने ट्वीट कर दी नेपोमीटर की जानकारी
  • सुशांत सिंह राजपूत की याद में बनाया गया नेपोमीटर
नई दिल्‍ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन ने उनके परिवार और फैंस को झकझोर कर रख दिया है. टीवी की दुनिया से बॉलीवुड तक राह बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने 34 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनके निधन से फैंस और के साथ-साथ कई बॉलीवुड कलाकारों को भी झटका लगा रहा है. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर लगातार परिवारवाद को लेकर आवाज उठाई जा रही है. वहीं, हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के जीजू विशाल कीर्ति ने नेपोमीटर लॉन्च किया है. उनके मुताबिक इससे बॉलीवुड में जारी परिवारवाद से  लड़ने में मदद मिलेगी. 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के जीजू विशाल कीर्ति अपने ट्विटर हैंडल से नेपोमीटर के लॉन्च होने की जानकारी दी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "मेरे भाई मयुरेश कृष्णा द्वारा सुशांत सिंह राजपूत की याद में बनाया गया." नेपोमीटर के बारे में जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा गया, "बॉलीवुड में परिवारवाद से सूचना के साथ लड़ें. हम परिवारवाद और स्वतंत्र फिल्म की क्रू पर आधारित रेटिंग प्रदान करेंगे. अगर नेपोमीटर अधिक रहा तो यह समय है बॉलीवुड में जारी परिवारवाद का बहिष्कार करने का."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद नाना पाटेकर और शेखर सुमन जैसे कलाकार उनके पटना में स्थित घर परिवार से मिलने पहुंचे थे. उनके निधन को लेकर पुलिस ने अब तक कई लोगों से पूछताछ की, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी. एक्टर ने फिल्म 'काय पो चे' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा.